Weekly Numerology Horoscope (23 May to 29 May 2022): मूलांक 1- आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा। अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित करेंगे। सूझबूझ से काम लेकर अतिरिक्त धन कमा सकते है। सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। इससे आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा। दोस्तों के साथ दिलचस्प और रोमांचक समय बिताने के लिए सप्ताह अच्छा है।

मूलांक 2- आपको भाग्य का पूरा समर्थन मिलेगा। आपकी उदारता लोगों को पसंद आएगी। धन लाभ के अवसर मिलेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले पक्ष में रहेंगे। नौकरीपेशा का किसी सहयोगी से मनमुटाव हो सकता है। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी। आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नवीन रास्ते मिलेंगे। आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा। पार्टनर से अधिक अपेक्षाएं न रखें।

मूलांक 3- अपने विचारों से दूसरों को सहमत करने में सफल रहेंगे। कुछ अच्छे अवसर हाथ से निकल सकते हैं। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कर्तव्यनिष्ठा के लिए प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। छात्रों के मन में पढ़ाई को लेकर नई ऊर्जा आएगी। घर के माहौल में बाहरी लोगों का हस्तक्षेप नहीं पड़ने दें। प्रेमी-प्रेमिका को एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान रखना जरूरी है।

मूलांक 4- इस सप्ताह लाभ कमाने के कई मौके मिलेंगे। मनचाहा काम मिलने से प्रसन्न होंगे। पैसे के लेनदेन में सावधानी रखें। व्यापार की दिशा में प्रगति होगी। अगर विदेश जाना चाहते हैं तो आपको निराशा हाथ लगेगी। कुछ प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात संभव है। पूजा-पाठ में मन लगा रहेगा। पार्टनर के साथ दूरिया महसूस होंगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा, लेकिन खान-पान का खास ध्यान रखें।

मूलांक 5- दैनिक कार्यों में सफलता के योग बनेंगे। दूसरों पर से ध्यान हटाकर अपने ऊपर फोकस करें। अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है। कस्ट्रक्शन का काम कर रहे हैं, तो बड़ा फायदा होगा। अधिकारियों के साथ संबंध में मधुरता रहेगी। व्यवसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं। विपरिंग लिंग व्यक्तियों से मुलाकात करते समय मर्यादा का ध्यान रखें। अपने मनोबल को मजबूत करने के लिए मेडिटेशन करें।

मूलांक 6- काम का बोझ ज्यादा हो सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। भूमि-भवन और वाहन खरीदने के योग बनेगा। अधिकारी आपके कार्य से खुश होंगे। यश व कीर्ति अर्जित करेंगे। काम और व्यवसाय में सकारात्मक विकास होगा। जीवनसाथी का आपके प्रति सहयोग बना रहेगा। पिछले कुछ समय से चल रही परेशानी से राहत मिलेगी। कमर दर्द परेशान कर सकता है।

मूलांक 7- यह सप्ताह बहुत अच्छा परिणाम देने वाला है। लोगों के प्रति निकटता बढ़ जाएगी। अच्छे विकल्प की तलाश पूरी होगी। व्यापार में नए कॉन्टैक्ट में फायदा होगा। प्रेम-प्रसंग में युवाओं को सफलता मिलेगी। निजी जिंदगी में सब कुछ अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी से संबंधी कोई गतिविधि चल रही है, तो उसे इस सप्ताह के लिए टाल दें। पार्टनर के साथ घूमने-फिरने का प्रोग्राम बनेगा।

मूलांक 8- आपकी सफलता का स्तर अन्य लोगों की तुलना में ज्यादा रहेगा। पैसों से जुड़े फैसले सोच-समझकर लें। खुद को आराम देने के लिए समय निकाले। शैक्षणिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। परिजनों के सहयोग से नया काम शुरू कर सकते है। मार्केटिंग संबंधी कार्यों को अधिक महत्व दें। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। युवाओं के प्रेम संबंध में नजदीकियां आएंगी। एसिडिटी की तकलीफ हो सकती है।

मूलांक 9- सप्ताह ठीक-ठाक रहेगा। काम में नई पहचान मिल सकती है। रणनीति बनाकर निवेश करें, सफलता जरूर मिलेगी। करियर में युवाओं को बड़ी सफलता मिल सकती है। धार्मिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा। कलात्मक कार्यों में रूचि बढ़ सकती है। अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। रिलेशनशिप से संबंधित बातों की वजह से निराशा हो सकती है।

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close