Weekly Numerology Horoscope (26 September To 2nd October 2022): मूलांक 1- इस सप्ताह आपके आसपास का वातावरण प्रतिकूल रहेगा। धैर्य से काम करें। दांपत्य जीवन में मन मुटाव रहेगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय उत्तम है। आपकी मेहनत रंग लाएगी। रुकी हुई पेमेंट मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। विवाह के लिए अच्छा रिश्ता आने की संभावना है। जीवनसाथी से निकटता आपको खुशी देगी। समय पर कार्य करने का प्रयास करेंगे। बदलाव को सहजता से स्वीकारें।

मूलांक 2- पुराने विवादित मामले से निजात मिलेगी। कोर्ट कचहरी मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा। नवीन कार्य करने का मौका मिलेगा। आपके सरल स्वभाव की वजह से प्रतिष्ठा बनी रहेगी। घर के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। रुका हुआ धन मिलेगा। इस सप्ताह शिक्षा के क्षेत्र में की गई मेहनत से आपको उत्तम फल की प्राप्ति होगी। पति-पत्नी के मध्य किसी बात को लेकर अनबन बढ़ सकती है।

मूलांक 3- कोई भी वादा न करें। बॉस की प्रशंसा प्राप्त होगी। प्रतिष्ठित लोगों से मेलजोल बढ़ेगा। आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। वक्त के अनुसार खुद को ढालने की कोशिश करें। इस सप्ताह आपके पास भरपूर मात्रा में ऊर्जा होगी। काम का बोझ आपकी खीज का कारण बन सकता है। अगर आप फैमिली बिजनेस करते हैं तो आपको इस हफ्ते मनचाहे परिणाम मिल सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षा में सफलका के योग हैं।

मूलांक 4- शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। मानसिंक शांति की अनुभूति होगी। प्रेम का इजहार कर सकते हैं। उम्रदराज जातकों को इस सप्ताह अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा। धन संचय को लेकर थोड़ा लापरवाह हो सकते हैं। बड़े-बुजुर्गों की सलाह ही आपकी आर्थिक स्थिति में सुधारने में भविष्य के लिए मददगार सिद्ध होगा। किसी पर भी आंख मूंदकर विश्वास न करें। बदलाव को लेकर मन में थोड़ी चिंता बढ़ सकती है।

मूलांक 5- आपका स्वास्थ्य सामान्य से अच्छा रहेगा। जल्दी धन कमाने के लिए किसी प्रकार का शॉर्टकट अपना सकते हैं। इसके परिणामस्वरूप आपकी छवि को नुकसान के साथ अतिरिक्त धन हानि हो सकती है। किसी अपरिचित व्यक्ति से आपकी मुलाकात खुशनुमा रहेगी। युवाओं को किसी प्रोजेक्ट में उचित सफलता मिलने के योग है। पूरी मेहनत से अपने काम पर प्रयासरत रहें। नए लोगों पर विश्वास न करें।

मूलांक 6- इस सप्ताह ऑफिस में स्नेह और सकारात्मक माहौल बना रहेगा। आपका रुतबा और अधिकारों में बढ़ोतरी होगी। प्रमोशन भी हो सकता है। इस समय छात्रों को शिक्षा में भाग्य का साथ मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए ये सप्ताह दूसरों से अच्छा रहेगा। पति-पत्नी में भावनात्मक संबंध मजबूत होंगे। बदले की भावना से कार्य न करें। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

मूलांक 7- जीवनसाथी की मदद से आसानी से काम होगा। व्यापारियों के लिए दिन आर्थिक लाभों से पूर्ण रहेगा। मन की शांति के लिए खुद को जितना संभव को व्यस्त रखने का प्रयास करें। इस सप्ताह आमदनी में वृद्धि होगी। आपको अपने बच्चों के पुरस्कार वितरण समारोह का निमंत्रण मिलेगा, जो परिवार के माहौल को खुशनुमा बना देगा। इस हफ्ते आप में धैर्य की कमी होगी। भाग्य से अधिक कर्म पर विश्वास करें। बातचीत में नम्रता रखें। पति-पत्नी के मध्य संबंधों में मधुरता रहेगी।

मूलांक 8- धन-संपत्ति का विस्तार होगा। किसी बड़े उत्सव में शामिल होंगे। पारिवारिक जीवन अनुकूल रहेगा। घर के सदस्य आपको खुशी देने का प्रयास करेंगे। अनुभवी लोगों का मार्ददर्शन प्राप्त होगा। कुछ लोग आपके बारे में गलतफहमियां फैला सकते हैं। अकेसा व असहाय महसूस करेंगे। घर में मांगलिक कार्य हेतु योजनाएं बनेंगी। प्रॉपर्टी से जुड़े लेन-देन इस सप्ताह पूरे होने की संभावना है। जिससे आपको लाभ होगा। छात्रों को भरपूर सफलता मिलेगी। एक साथ दो काम न करें।

मूलांक 9- नजदीकी रिश्तेदारों के साथ मिलने का प्लान बन सकता है। आपके साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। हर निर्णय को लेने में खुद को पूरी तरह सक्षम पाएंगे। धन सोच-समझकर खर्च करें। सामाजिक गतिविधियों में अपनी उपस्थिति को अनिवार्य रखें। आपका समय नजदीकी मित्रों के साथ आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा। कोई बड़ी डील इस सप्ताह फाइनल हो सकती है। अपनों से मेल-जोल बढ़ेगा।

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close