Weekly Numerology Horoscope (8th August to 14th August 2022): मूलांक 1- इस सप्ताह आपकी मुलाकात किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति से हो सकती है। ये मुलाकात आपके लिए फायदेमंद रहेगी। समय आपके पक्ष में रहेगा। स्वभाव को सरल और मधुर रखें। पिछले कुछ समय से चल रहे पारिवारिक मतभेदों को सुलझाने का प्रयास करें। व्यापार के मामले में थोड़ा संभलकर रहें। प्रेम संबंध पहले से अधिक मजबूत होंगे। परिवार में किसी सदस्य की बीमारी पर अधिक पैसा खर्च हो सकता है। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मूलांक 2- पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा। राजनीतिक और सामाजिक संपर्कों को मजबूत करें। नई योजनाओं को बनाने और उनकी शुरुआत करने के लिए अनुकूल समय है। व्यापार की स्थिति सामान्य रहेगी। मेहनत और प्रयासों को सकारात्मक परिणाम मिलेगा। विवाह संबंधी अच्छा प्रस्ताव आ सकता है। इस सप्ताह सफलता मिलने के पूरे योग हैं। पैसों के मामले में किसी पर भी विश्वास न करें। धैर्य रखना जरूरी है। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

मूलांक 3- साझेदारी वाले कामों में जुड़े कारोबार में गतिविधियां थोड़ी धीमी रह सकती है। अचानक से कोई असंभव कार्य संभव हो सकता है। कौशल और बुद्धि के माध्यम से सुखद परिणाम प्राप्त करने में सक्षम होंगे। किसी विशेष व्यक्ति का योगदान मिलेगा। आकस्मिक धन प्राप्ति का योग है। हनुमान चालिसा का पाठ करें।

मूलांक 4- मित्रों और रिश्तेदारों के साथ भावनात्मक लगाव रहेगा। अगर बिजनेस में कोई निवेश करने की सोच रहे हैं, तो तुरंत काम शुरू कर दें। इस समय ग्रह गोचर आपको अच्छी सफलता दिला सकता है। घर में मांगलिक कार्य होगा। सेहत के प्रति सजग रहें। प्रेमी से मुलाकात होगी। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

मूलांक 5- पेशेवर जीवन की समस्याओं को हावी न होने दें। स्थानांतरण की योजना बना सकते है। किसी करीबी की सलाह आपको कई परेशानियों से निजात दिलाएगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। विदेश जाने के लिए प्रयास कर रहे लोगों को शुभ सूचना मिल सकती है। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाए।

मूलांक 6- व्यापार में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। बच्चों की गतिविधियों में आपको पूरा सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन में स्थिति अनुकूल रहने वाली है। समय के मूल्य और महत्व का सम्मान करें। नई सफलता आपके हाथ लगेंगी। जमीन और धन से जुड़ा कोई काम पूरा हो सकता है। शिव चालिसा का पाठ करें।

मूलांक 7- नौकरी का प्रयास हो या प्रेम का इजहार आपको सफलता मिलेगी। संतान के करियर से जुड़ी चिंता का समाधान मिल सकता है। कार्यकुशलता से अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। आकस्मिक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। जोश और ऊर्जा के साथ आगे बढ़ें। सफेद वस्तु का दान करें।

मूलांक 8- भाग्य का साथ मिलने से अपनी कुशलता और मेहनत से क्षेत्रों में सफलता हासिल कर पाएंगे। आपका स्वभाव लोगों के बीच लोकप्रियता को बढ़ाएगा। कुछ लोगों से पुराने मतभेद दूर होंगे। कार्यक्षेत्र में कर्मचारियों से संबंधित कोई समस्या हल हो सकती है। नई योजनाएं बनाने का सही समय नहीं है। माता सरस्वती की पूजा करें।

मूलांक 9- जीवनसाथी के साथ प्रेम संबंध मजबूत होंगे। अचानक सफलता मिलने से मन बहुत प्रसन्न रहेगा। इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में वर्तमान गतिविधियों पर ध्यान दें। अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें। दूसरों पर अपना कोई काम न टालें। उम्मीद किया धन नहीं मिल सकेगा। इसलिए निराशा संभावित है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आशीर्वाद लें।

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close