Yearly Horoscope 2023: वर्ष 2022 जा रहे है। सभी लोगों को नए साल 2023 का इंतजार है। नव वर्ष शुरू होने में कुछ ही दिन शेष है। सभी को न्यू ईयर पर ढ़ेर सारी उम्मीदें होती है। सभी यह जानने के इच्छा रखते हैं कि उनके लिए नया साल कैसा रहेगा। आने वाले साल में उनके जीवन पर शुभ-अशुभ प्रभाव रहेगा। शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी या नहीं। इन सवालों का जवाब वार्षिक राशिफल के माध्यम से जाना जाता है। आज हम जानेंगे कि तुला, वृश्चिक और धनु राशिवालों के लिए कैसा रहेगा अगला साल।

तुला राशिफल 2023

तुला राशि जीवन में संतुलन का प्रतिनिधित्व करता है। इस राशि के जातक तार्किक और सरल तरीके से किसी भी समस्या का त्वरित समाधान खोज लेते हैं।

करियर कैसा रहेगा

इस साल आपको शनि की ढैय्या से मुक्ति मिलेगी। शनि योग ग्रह के रूप में आपके लिए उपयोगी रहेगा। राहु-केतु का गोचर कोई भी व्यवसाय न करने की सलाह देता है। बृहस्पति आपको काम में आने वाली बाधाओं से बचाएगा। अप्रैल के बाद आपके काम में कुछ नया करने का संकेत देगा।

रिश्ता कैसा रहेगा

इस साल तुला राशि के जातकों को काफी प्यार मिलेगा। सिंगल जातकों को प्रेम प्रस्ताव प्राप्त होगा। घर में खुशी का माहौल रहेगा। कई पार्टियों में जाना का अवसर प्राप्त होगा।

वित्तीय स्थिति

आर्थिक रूप से साल 2023 आपके लिए अच्छा रहेगा। नौकरी में प्रमोशन की प्रबल संभावना है। विदेश से भी नौकरी का ऑफर प्राप्त हो सकता है। शेयर मार्केट में निवेश से फायदा होगा। विविध क्षेत्रों से कमाई होने की संभावना है।

वृश्चिक राशिफल 2023

इस राशि का स्वामी मंगल है। इस राशि के लोगों के चेहरे पर हमेशा खुशी नजर आती है। ये लोग स्वभाव से रूखे होते हैं। इन लोगों में साहस की कमी नहीं होती है। ये अपने तरीके से जीते हैं।

करियर कैसा रहेगा

इस साल की शुरुआत से ही महत्वपूर्ण निर्णय सोच समझकर लें। नौकरी बदलने से पहले आपको सोच-विचार करने की जरूरत है।

रिश्ता कैसा रहेगा

परिवार के लोगों का खूब ख्याल रखेंगे। बृहस्पति इस साल आपकी सहायता करेंगे। प्रेम में असफलता मिलने की संभावना है। सितंबर तक किसी से दिल की बात न कहें। किसी करीबी से धोखा मिल सकता है।

वित्तीय स्थिति

इस साल आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। संपत्ति खरीदने के योग बनेंगे। व्यापार के क्षेत्र से जुड़े जातकों को ग्रहों-नक्षत्रों की स्थिति से अनुकूल परिणाम प्राप्त होने की संभावना है।

धनु राशिफल 2023

धनु राशि के लोग अपनी सोच के मामले में स्वतंत्र होते हैं। ये बुद्धिमान लोगों की ओर तुरंत आकर्षित हो जाते हैं। इस राशि के जातक दिल के साफ और भरोसेमंद होते हैं। ये अच्छे शिक्षक और दार्शनिक साबित होते हैं। धनु राशि के लोग भविष्य को लेकर आशावादी होते हैं।

करियर कैसा रहेगा

साल की शुरुआत में शनि से मुक्ति मिलना शुभ संकेत है। इस साल आपको कार्यक्षेत्र में काफी सफलता मिलेगी। करियर के कई अच्छे मौके मिल सकते हैं।

वित्तीय स्थिति

इस साल आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा। कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। जिससे जीवन की कई परेशानी दूर हो जाएंगी। आपकी जमीन अच्छे दामों में बिक सकती है। खर्च में इजाफा आपके बचत को मुश्किस बना सकता है।

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

यह भी पढ़ें-

Yearly Horoscope 2023: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए कैसा रहेगा नया साल, जानिए यहां

Yearly Horoscope 2023: कर्क, सिंह और कन्या राशियों के लिए कैसा रहेगा नया साल, जानिए यहां

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close