Astro Tips for Success: आपकी कुंडली में ग्रह दोषों, घर के वास्तु दोषों के कारण कई समस्याएं आपको घेर लेती हैं। यह आपको मानसिक और शारीरिक रूप से थका देगा। इन मुश्किलों से निकलने के लिए ज्योतिष (एस्ट्रो टिप्स फॉर सक्सेस) में कुछ टिप्स बताए गए हैं। उन्हें सोने से पहले किया जाना चाहिए। यदि आप इनका पालन करते हैं तो आपका जीवन बिंदास होगा। ज्योतिष में ग्रहों के दोषों को दूर करने के लिए कुछ सरल उपायों का उल्लेख किया गया है। एक उपाय यह है कि तकिये के नीचे कुछ रखकर सोना है। ऐसा करने से आपके करियर की सारी बाधाएं दूर हो जाएंगी।

इन चीजों को अपने तकिए के नीचे रखकर सो जाएं

- यदि आपके करियर में कोई प्रगति नहीं है, तो सोने से पहले अपने तकिए के नीचे भगवद गीता या सुंदरकांड के साथ सोएं। ऐसा करने से मन शांत होता है। साथ ही आप सकारात्मक सोचें। करियर में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे।

- कुंडली में राहु दोष वाले लोगों को रात में तकिए के नीचे मूली लेकर सोना चाहिए। इस मूली को सुबह शिवलिंग पर चढ़ाएं। ऐसा करने से आपके सभी काम बिना किसी रुकावट के पूरे हो जाएंगे।

- अनिद्रा और तनाव जैसी समस्याओं से पीड़ित लोगों को तकिये के नीचे लोहे की चाबी या कैंची लेकर सोना चाहिए। इससे राहु-केतु के नकारात्मक प्रभाव समाप्त हो जाएंगे और आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी।

- यदि आपकी कुंडली में कुज दोष है तो अपने तकिये के नीचे केसर का डिब्बा रखकर सोएं। अगले दिन हनुमान जी को अर्पित करें। ऐसा करने से आपकी आमदनी में वृद्धि होगी और आप अपने हर काम में सफल होंगे।

Surya Dev Remedy: ग्रहों के राजा सूर्य देव की कृपा से जीवन में जाएंगे बहुत आगे, इन चीजों का करें दान

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close