मोनिषा डुडाने-टैरो कार्ड

मेष : मेष राशि के सक्रिय और रहस्यमय जातकों के लिए यह सप्ताह आत्मविश्वास और प्रतिबद्धता का रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके लिए कुछ जोखिम लेना बहुत जरूरी हो जाएगा और आप इसमें कुछ रणनीति का इस्तेमाल करके अपने चुने हुए क्षेत्र में बेहतर परिणाम हासिल करेंगे। आपके साथी, टीम के साथी और सहयोगी आपको बिना शर्त सहयोग करेंगे। यदि आप पब्लिक रिलेशन, मीडिया आदि के क्षेत्र में कार्यरत हैं तो आपको प्रतिष्ठा और लोकप्रियता दोनों ही हासिल होंगे।

शुभ रंग: लाल

शुभ रत्न : रूबी

टिप : जीवन का आनंद लें।

वृषभ : वृषभ राशि के तेज रफ्तार और महत्वाकांक्षी जातकों को आने वाले सप्ताह में नौकरी, रोजगार या व्यापार में अप्रत्याशित तौर पर कई तरह की चुनौतियों का सामना करना होगा। यह आपके धैर्य और प्रतिभा की आजमाइश होगी। मुश्किल दौर में संयम से काम लेना आपके व्यक्तित्व की खासियत है और आप इन सारी चुनौतियों से पार पाने के लिए कठिन परिश्रम करेंगे। हालिया प्रोजेक्ट को अपनी पूरी ऊर्जा और समर्पण से पूरा करेंगे। प्रेम जीवन शानदार रहेगा।

शुभ रंग : गुलाबी

शुभ रत्न : एमेथिस्ट

टिप : मुस्कुराइए

मिथुन : मिथुन राशि के प्रतिभावान और आस्तिक जातकों के लिए आने वाला सप्ताह प्रगति और शांति से भरा रहेगा। एकाग्र और समर्पित लोग शानदार आइडियाज पर काम करेंगे और अलग और इच्छित परिणाम हासिल करेंगे। व्यापार के लिए की गई यात्रा का पूरा मजा लेंगे। निरंतरता और दृढ़ता आपको नए अवसर दिलवाएगी। चर्चा और मीटिंग में व्यस्त रहेंगे। पैसा आएगा। विस्तार और विकास होगा, बस रफ्तार धीमी रहेगी। सप्ताहांत में आप परिवार के साथ मौजमस्ती करेंगे।

शुभ रंग : पीला

शुभ रत्न : यलो सफायर

टिप : जमीन से जुड़े रहें।

कर्क : कर्क राशि के रचनात्मक और सजग जातकों के लिए आने वाला सप्ताह मेहनत करने और उसके उसके बेहतरीन परिणाम पाने का है। बहुत अवरोधों और तनाव के बाद अच्छा समय शुरू हो रहा है। आपके पास बहुत सारे अवसर आएंगे और आपको निर्णय लेने में मुश्किल आएगी। निर्णय लेते हुए दूरदृष्टि रखें। यदि आप सॉफ्टवेयर और ट्रेनिंग इंडस्ट्री में कार्यरत हैं तो आपके शोध और अध्ययन करने के लिए विदेश यात्रा के योग हैं। खर्च बढ़ेंगे। प्रेम जीवन शानदार रहेगा।

शुभ रंग : हरा

शुभ रत्न : एमरल्ड

टिप : उदार रहें।

सिंह : सिंह राशि के गतिशील और शक्तिशाली जातकों के लिए यह सप्ताह बड़े परिवर्तनों का रहेगा। इससे आपके जीवन की दिशा बदल जाएगी। आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों ही तरह के जीवन में आप लोगों के लिए मार्गदर्शक बनकर उभरेंगे। हर जगह आपकी पूछपरख बढ़ेगी। जीवन फूलों की सेज सिद्ध होगा यदि आप अपने दिल की आवाज सुनेंगे। जो लोग नौकरी में हैं वे अपने कौशल को परखने के लिए कुछ नया करने पर विचार करेंगे। पैसा आपकी मदद करेगा।

शुभ रंग : ब्राउन

शुभ रत्न : गोमेद

टिप : दान करें।

कन्या : कन्या राशि के संतुलित और सतर्क जातकों के लिए आने वाला सप्ताह व्यस्तताभरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप अपनी योग्यता और कुशलता का प्रदर्शन करके सबको चौंकाएंगे। सफलता पाने के लिए आप अपनी कमजोरियों और सीमा को जानेंगे और अपनी ताकत का बेहतर इस्तेमाल करेंगे। पर्याप्त संतुलन और रचनात्मकता का प्रदर्शन करेंगे। यदि आप मनोरंजन और इवेंट एरिना में कार्यरत हैं तो आपके सामने गंभीर प्रस्ताव आएंगे। आपमें से कुछ लोग संपत्ति खरीदने पर विचार करेंगे।

शुभ रंग : नारंगी

शुभ रत्न : रेड कोरल

टिप : आत्मविश्वास बनाएं रखें।

तुला : तुला राशि के रचनात्मक और दृढ़ जातकों के लिए यह सप्ताह खुद के साथ रहने का संकेत दे रहा है। आपके व्यावसायिक जीवन में मुश्किल परिस्थितियां और कठिन लोगों से जूझना होगा। अपनी सफलता के लिए आपको अपनी ईमानदारी को बनाए रखना होगा। शॉर्ट कट्स और षडयंत्रों से दूर रहने में ही भलाई है, यही आपको सफलता दिलाएगा। आपमें से कुछ लोग नए लोगों को अपनी टीम का हिस्सा बनाएंगे। प्रेम जीवन संतुलित और खुशनुमा बना रहेगा।

शुभ रंग : सिल्वर

शुभ रत्न : केट्स आई

टिप : जोखिम लें।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि के संवेदनशील और बौद्धिक जातकों के लिए यह सप्ताह बदलाव लाने वाला होगा। आपकी उम्मीदें पूरी होना थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन इससे अच्छी बात यह होगी कि आप अपनी योजनाओं पर पुनर्विचार करेंगे और उन्हें नए सिरे से तार्किक और अमल में लाने लायक बनाएंगे। इस सबके बावजूद कि आपका सामना कुछ असहमत और आलोचक किस्म के लोगों से होगा आप अपने दिल की आवाज की तरफ खड़े रहेंगे। प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा।

शुभ रंग : भगवा

शुभ रत्न : जेड

टिप : प्रेम का आनंद लेंगे।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि के उदार और मिलनसार लोगों के लिए यह सप्ताह आनंद से भरा होगा। आप अपने खर्चीले स्वभाव से लोगों को प्रभावित करेंगे। इससे लोगों का आपके प्रति नजरिया और रवैया बदलेगा। जो लोग आपका आदर करते हैं वे आपसे राय लेंगे और उस पर अमल भी करेंगे। उनके प्रयास उन्हें चमत्कारिक सफलता देंगे। यदि कम्युनिकेशन, रियल एस्टेट या फिर मैनेजमेंट के क्षेत्र में हैं तो आप सेमिनार्स और कांफ्रेंसेस में व्यस्त रहेंगे। पैसा आएगा।

शुभ रंग : मरून

शुभ रत्न : मोती

टिप : सहज रहें।

मकर : मकर राशि के दृढ़ और अटल जातकों के लिए इस सप्ताह प्रगति धीमी है। आप नए विचारों के प्रति तार्किक, सतर्क और आक्रामक रहेंगे। तो चाहे वह सेल्स की बात हो या रणनीति की, मार्केटिंग की हो या मैन्युफेक्चरिंग की, आप हर काम में सर्वश्रेष्ठ रहेंगे। महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात आपके लिए आर्थिक दृष्टि से मददगार सिद्ध होगा। फंड इकट्ठा करने के लिए आपको लगातार यात्राएं करनी होगी, इसके अच्छे परिणाम मिलेंगे। आर्थिक स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होगा।

शुभ रंग : गोल्डन

शुभ रत्न : टाइगर आई

टिप : जोखिम टालें।

कुंभ : कुंभ राशि के सफल, आत्मविश्वासी और समर्पित जातकों के लिए यह सप्ताह आत्ममंथन का रहेगा। अपनी आंतरिक और बाहरी परिस्थितियों और शक्तियों के बीच संतुलन बना पाने की आपकी क्षमता आपको सफलता तक ले जाएगी। एक समय ऐसा भी आएगा जब आप खुद को अपने ही काम में उपेक्षित और फंसा हुआ पाएंगे, लेकिन निर्णय लेने की आपकी क्षमता के चलते आप व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में दूसरों से बेहतर सिद्ध होंगे।

शुभ रंग : क्रीम

शुभ रत्न : एक्वामरीन

टिप : सामाजिक रिश्ते निभाएं।

मीन : मीन राशि के बुद्धिमान और शांतिपूर्ण जातकों के लिए आने वाला सप्ताह धीमी प्रगति लेकिन बड़े अवसरों से भरा होगा। जहां से आपने बिलकुल उम्मीद नहीं की होगी, ऐसी जगहों से आपको महत्वपूर्ण अवसर मिलेंगे। आप उन अवसरों का पूरा लाभ उठाएंगे। पैसा तेजी से आएगा और आप स्टॉक/डिबेंचर्स में निवेश करेंगे और पर्याप्त लाभ कमाएंगे। माता-पिता की सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। अपने साथी के साथ वीकेंड का पूरा मजा लेंगे। प्रकृति के साथ रहेंगे।

शुभ रंग : काला

शुभ रत्न : रोज क्वार्ट्ज

टिप : उदार रहें।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket