Surya Grahan 2021साल का पहला सूर्या 10 जून को मिलने वाला है और आपसे मिलने वाला भी ऐसा है। डिवाइस के सही होने की तारीख की स्थापना के समय सूर्य की तारीख की तारीख तय हो गई थी। ऐसे में सूर्य के प्रकाश के लिए सूर्य के प्रकाश पर संपूर्ण विधि- व्यवस्था से शनि देव की पूजा- क्रंच की स्थिति है तो शुभ फल। सूर्य का वैज्ञानिक विज्ञान उपयोगी होने के साथ-साथ उपयोगी भी है। ज्योतिष के हिसाब से सूर्य के सूर्य के शनि देव कुछ राशियों पर मेहरबान हो सकते हैं। सूर्य के प्रभाव से प्रभावित व्यक्ति के जीवन में सुखी व्यक्ति जैसा व्यक्ति जैसा व्यक्ति होता है। सूर्य के प्रकाश की घटना से प्रकाश की उम्मीद है -

वृष राशि

शनि देव इस वर्ष राशि पर महरबाण हैं। शनि जुबली का व्यक्ति वृष राशि के लिए बीमित व्यक्ति हो सकता है। जातक के परिवार के यादगार पल। अर्थव्यवस्था के मजबूत होने की स्थिति में यह मजबूत होगा। शिक्षा के क्षेत्र से हानिकारक व्यक्ति भी ये खराब हो सकते हैं। शनि देव वृष राशि के लोगों के कार्य के परीक्षण विफल होंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि पर शनि देव की विशेष स्थिति। शनि ग्रह का वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुभ है। कामयाबी में सफल हो सकता है। जीवन में आनंद का अनुभव और लक्ष्मीजी की कृपा प्राप्त होने की उम्मीद है। भाग्योदय हो सकता है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का भी यह विशेष रूप से दृश्य है। गोकू सन की विशेष कृपा बन सकता है। सूर्य के प्रकाश प्रकाश प्रकाश जैसे हो सकता है। इस समय शुभ हो सकता है। समस्या से संबंधित है। सफल हो सकते हैं और लाभ भी उठा सकते हैं।

Posted By: Sandeep Chourey