Surya Gochar 2021: सूर्य देव को नवग्रहों का राजा माना जाता है। सूरज जीवन, ऊर्जा और बल का कारक है। नवग्रहकों के राजा इस माह राशि परिवर्तन करने जा रहा हैं। मान्यता है कि सूर्य जिसकी कुंडली में शुभ भाव में होते हैं। उस जातक की किस्मत खुल जाती है। उसके मान-सम्मान में वृद्धि होती है। सूर्य 30 दिन में राशि परिवर्तन करते हैं। इस महीने 17 अगस्त को रात 1 बजकर 5 मिनट पर सिंह राशि में गोचर करेंगे। सूरज के राशि परिवर्तन से राशियों पर इसका प्रभाव पड़ेगा। लेकिन मेष, सिंह, तुला और वृश्चिक राशिवालों को इससे ज्यादा लाभ होगा। आइए जानते हैं सूर्य के राशि परिवर्तन से क्या शुभ प्रभाव पड़ेगा।

मेष

सूर्य के राशि परिवर्तन से मेष राशिवालों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। छात्रों के लिए समय अच्छा है। कुछ नया सीखने को मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नौकरीपेशा वर्ग के बॉस खुश रहेंगे और प्रमोशन मिलने के योग्य है। व्यापारियों को भी धन लाभ होगा।

सिंह

सूर्य के राशि परिवर्तन से सिंह राशि के जातकों को साहस की प्राप्ति होगी। कोई भी लंबे समय से रुका हुआ कार्य पूरा होगा। नई नौकरी का ऑफर आ सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी।

तुला

सूर्य के राशि परिवर्तन के तुला राशिवालों के आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नौकरीपेशा वाले जातकों को तरक्की मिलेगी। आय के नए साधन मिलेंगे। नया काम शुरू करने के लिए अच्छा समय है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के योग बनेंगे। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। पैतृत संपत्ति मिलने के योग बन रहे हैं। व्यापारियों के लिए उत्तम समय रहेगा।

Posted By: Shailendra Kumar