मोनिषा डुडाने

मेष : मेष राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द टेन ऑफ पेंटाकल्स"। यह समय बड़े और महत्वपूर्ण परिवर्तन करेंगे। आप अवसरों का खुद निर्माण करेंगे और जो भी मौके आएंगे आप उनका पूरा लाभ उठाएंगे। आप सही लोगों से मिलेंगे और अपने इच्छित बदलावों के लिए आप सही दिशा में आगे बढ़ेंगे। पैसा आएगा और आप इससे कुछ सकारात्मक काम करेंगे। आपके रिश्ते आपको शांत करने और जो कुछ सामने आ रहा है उसका आनंद लेने के लिए प्रेरित करेंगे।

शुभ रंग : लाल

शुभ रत्न : गार्नेट

टिप : धीमे रहें।

वृषभ : वृषभ राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द स्टार"। आप अपने लक्षय की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं। आप बड़ी टीम के साथ काम करेंगे इस वजह से बहुत व्यस्त रहेंगे, लेकिन आप उन्हें सबसे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित भी कर पाएंगे। सेमिनार/कांफ्रेंस और दूसरे बड़े मंच आपको इच्छित प्रतिष्ठा और लोकप्रियता दिलवाने में मदद करेंगे। स्टॉक मार्केट से मिले लाभ को आप बड़े प्रोजेक्ट पर निवेश करने के बारे में विचार करेंगे। प्रेम जीवन शानदार रहेगा।

शुभ रंग : नीला

शुभ रत्न : टोपाल

टिप : जियो और जीन दो।

मिथुन : मिथुन राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द फाइव ऑफ वांड्स"। आप प्रतिस्पर्धी बने रहेंगे। मल्टी-टास्क करने की आपकी क्षमता के चलते आप बहुत सारे व्यापार और कई दूसरे तरह के उत्पादों में हाथ आजमाएंगे। विशेषज्ञों से व्यावसायिक सुझाव आपको और आपके व्यापार को लाभ पहुंचाएंगे। विदेश यात्रा के योग हैं और इस सिलसिले में आप अपने व्यापार के साझीदारों और साथियों से मुलाकात करेंगे। प्रेम जीवन ज्यादा समय की मांग करेगा।

शुभ रंग : हरा

शुभ रत्न : एमरल्ड

टिप : मुस्कुराते रहें।

कर्क : कर्क राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द जजमेंट"। यही समय है जबकि आप लंबे समय से किए जा रहे अपने प्रयासों के बेहतर परिणाम हासिल करेंगे। आपकी सकारात्मकता आपको असंभव लक्षय को पाने में आपकी मदद करेगी। आप अब अपनी जीवनशैली में संतुलन के लिए बदलाव लाने के लिए तैयार हैं। यह आपको अच्छे परिणाम देगा। आर्थिक तौर पर यह बहुत शानदार सप्ताह सिद्ध होगा, आपको पैसा मिलेगा। सप्ताह खुशनुमा होगा।

शुभ रंग : गुलाबी

शुभ रत्न : हीरा

टिप : संतुष्ट रहें।

सिंह : सिंह राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द लवर्स"। अपने साथियों के साथ आगे बढ़ने का समय है। हर तरह की साझीदारी आपके लिए सहज होगी और यह आपको अपनी योजनाओं के क्रियान्वयन में मदद करेगी। बारीक चीजों पर गौर करना और अपनी योजनाओं के विश्लेषण करने से आप बेहतर परिणाम हासिल कर पाएंगे। पैसा आएगा - चाहे वह पारिवारिक तौर पर मिले या फिर कहीं से लाभ से मिले, आपके जीवन में सौभाग्य और खुशी लाएगा।

शुभ रंग : काला

शुभ रत्न : टाइगर आई

टिप : खुद से प्रेम करें।

कन्या : कन्या राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द मून"। विचारशील बने रहेंगे। वैचारिक तौर पर आप अपनी टीम को प्रेरित करेंगे और कई तरह के पुरस्कार और प्रशंसा के हकदार बनेंगे। काम में आ रहे अवरोधों को लेकर आपकी टीम आपसे अपेक्षा करेगी और आप उन्हें उनके लक्षय तक पहुंचाने में मदद करेंगे। इससे आप नेतृत्वकर्ता की भूमिका में सराहे जाएंगे। बड़े सौदे के लिए आने वाले सप्ताहों में आप बहुत व्यस्त और उत्साहित रहेंगे।

शुभ रंग : ब्राउन

शुभ रत्न : केट्स आई

टिप : विश्वास रखें।

तुला : तुला राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द व्हील ऑफ फॉर्च्युन"। आने वाला समय खुशनुमा होगा। मल्टी-टास्किंग करेंगे। खुद और और दूसरों को भी चुनौती देंगे। आप स्वयं में जो भी अच्छा है उसको उभारने में सक्षम होंगे। आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों ही तरह के जीवन का आनंद लेंगे। आप खुशी की दिशा में ही आगे बढ़ रहे हैं। नए अनुबंध और नई योजनाएं आपको पूरे सप्ताह व्यस्त रखेगी। नकद पैसा आएगा।

शुभ रंग : सफेद

शुभ रत्न : ओपल

टिप : शांत रहें।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द हाई प्रिस्ट्स"। जादू भरा समय है। अपने विचारों में निर्णायक होने, आगे बढ़ने के अपने संघर्ष और हर तरह की चुनौती को स्वीकार कर लेने का साहस आपको हर तरह से आगे रखेगा। आप अपने व्यवहार, उत्साह और विशेषज्ञता से अपनी टीम को उत्साहित और प्रोत्साहित करेंगे और टीम आपको अपेक्षानुरूप परिणाम देगी। पैसे से संबंधित मामलों में सप्ताह शानदार रहेगा। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा।

शुभ रंग : नारंगी

शुभ रत्न : रेड कोरल

टिप : धैर्य रखें।

धनु : धनु राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द फोर ऑफ कप्स"। आने वाला समय सामंजस्यपूर्ण और खुशनुमा होगा। आप व्यावसायिक तौर पर चीजों को बदलने के लिए तैयार रहेंगे। आप अपने उत्साह और जानकारी से सब अपने अनुकूल कर लेंगे। इसके परिणाम आपको सकारात्मक और प्रभावी मिलेंगे। यात्रा में आप ग्राहकों, क्लाइंट्स और निवेशकों से मीटिंग में व्यस्त रहेंगे। परिवार को आपके समय और साथ की जरूरत होगी।

शुभ रंग : क्रीम

शुभ रत्न : मोती

टिप : खुश रहेंगे।

मकर : मकर राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द एम्परर"। आने वाला समय बहुत जुनूनी और निर्णायक होगा। इस सप्ताह आपको व्यावसायिक और व्यक्तिगत जीवन में संतुलन का सुझाव दिया जाता है। व्यक्तिगत जीवन में आपसे अधिक समय की मांग की जाएगी, जिसके चलते आपका व्यावसायिक जीवन प्रभावित होगा। दोनों के बीच संतुलन स्थापित करें। पैसे से जुड़े मामलों में आपको लाभ होगा। लोन मिलने में आसानी होगी।

शुभ रंग : पीला

शुभ रत्न : ओनिक्स

टिप : गुस्से पर नियंत्रण रखें।

कुंभ : कुंभ राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द मैजिशियन"। खुद को एकाग्र पाएंगे। आप अपनी ऊर्जा पर ध्यान देंगे और आपको इसका लाभ मिलेगा। नए लोगों से मुलाकात आपको उत्साहित और रचनात्मक बनाए रखेगी। अब आप ऊंची उड़ान के लिए तैयार रहेंगे। अपने प्रेमी के साथ अपने बांड का उत्सव मनाएंगे। पैसा हर क्षेत्र से आसानी से आएगा। आप कुछ असाधारण क्षेत्रों में निवेश करेंगे। इसका आपको लाभ मिलेगा।

शुभ रंग : बैंगनी

शुभ रत्न : एमेथिस्ट

टिप : उदार रहें।

मीन : मीन राशि के जातकों के लिए इस बार का टैरो कार्ड है 'द सेवन ऑफ सोर्ड्स"। थोड़े उतार-चढ़ाव होंगे, लेकिन आपके उत्साह को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाएंगे। लोगों से मिलना-जुलना होगा जिसकी वजह से आपका नेटवर्क बढ़ेगा। अब आप पर लोगों का विश्वास जमने लगा है। आप खुद को व्यक्त करने में गैर पारंपरिक तरीकों को इस्तेमाल करेंगे और आश्चर्यजनक तौर पर आप उसमें सफलता पाएंगे। पैसे की दृष्टि से करियर में लाभ होगा। आपको प्रसिद्धि भी मिलेगी।

शुभ रंग : मरून

शुभ रत्न : पिंक क्वार्ट्ज

टिप : प्रेम का आनंद लें।

Posted By: Lav Gadkari

fantasy cricket
fantasy cricket