Valentine Day 2020: हर शख्स की चाहत होती है कि उसकी जिंदगी इश्क से लबरेज रहे। प्यार के सफर में वह लंबी उड़ान भरे और उसके प्यार की दास्तान इतनी लंबी हो की इसी इश्क के सहारे उसकी जिंदगी का लंबा रास्ता आसानी से कट जाए। इंसानी जिंदगी यदि त्याग और तपस्या का पैमाना है तो इश्क जिंदगी का जुनून है, जिसको पाने के लिए हर कोई ख्वाहिशमंद रहता है। लेकिन क्या हर शख्स की किस्मत में प्यार होता है? हर शख्स की मोहब्बत को मुकम्मल जहां मिलता है? इंसान की कुंडली के ग्रह उसके प्यार के सफर को तय करते हैं। यदि आपकी कुंडली में इश्क को नाकाम करने वाले ग्रह हैं तो समझ जाइए आपका इश्क नहीं हैं आसान।

भगवान श्रीहरी और लक्ष्मी की करें आराधना

भगवान विष्णु और देवी लक्ष्मी की लगातार तीन महीने तक आराधना करें। इस विशेष पूजा को शुक्ल पक्ष के गुरुवार को प्रारंभ करें। विधि-विधान से पूजा के बाद 'ओम लक्ष्मी नारायण नम:' मंत्र की तीन माला जाप करें। साथ ही प्रत्येक गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं। प्रेम संबंध में सफलता मिलेगी। भगवान श्रीकृष्ण के मंत्रों का जाप भी प्यार में सफलता दिलाता है। श्रीकृष्ण के मंदिर में बांसुरी और पान समर्पित करें। राधा-कृष्ण का ध्यान लगाते हुए 'ओम हुं ह्रीं सः कृष्णाय नमः' मंत्र का जाप करें और मंत्र समाप्ति पर भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर शहद छिड़कें। प्यार में सफलता मिलेगी।

शिव दिलवाएंगे प्यार में सफलता

सोलह सोमवार का व्रत रखें और रुद्रभिषेक करें। इससे शिवकृपा होगी और आपको आपका प्यार मिल जाएगा। शुक्र के मंत्र 'ओम द्रां, द्रीं, द्रौं सः शुक्राय नमः' का जाप करने से भी आपको आपका मनचाहा प्यार मिल सकता है। 'ओम क्लीं नमः ' मंत्र का जाप करने से प्रेम संबंध में सफलता मिलती है। प्रेम संबंध में सफलता के लिए 'ओम हीं नमः' मंत्र का जाप एक सप्ताह तक रोजाना एक हज़ार बार करें। जप करने के दौरान लाल वस्त्र धारण करें।

कामदेव के मंत्रों के जप से बढ़ता है आकर्षण

प्रेम संबंध में मधुरता बनी रहे इसके लिए कामदेव के शाबर मंत्र 'ओम कामदेवाय विद्य्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्।'इस मंत्र का जप करें। इसके अलावा कामदेव के एक और मंत्र ओम नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।' मंत्र का भी जप प्रेम संबंध में आकर्षण को बढ़ाता है। इस मंत्र के जप से शारीरिक आकर्षण बढ़ता है।

Posted By: Yogendra Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket