श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बाद 9 खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। ये सभी 9 खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या के करीब संपर्क में रहे थे। इन 9 खिलाड़ियों में टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी शामिल हैं। क्रुणाल के पॉजिटिव आने के बाद दूसरा T20 मैच 27 की जगह 28 जुलाई को खेला जाएगा, लेकिन इस मैच में भारतीय टीम कैसे 11 खिलाड़ी उतारेगी इस बात पर भी संशय है।

स्पोर्ट्स इनसाइड की खबर के अनुसार, जिन खिलाड़ियों को आइसोलेट किया गया है। उनके नाम हैं- पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, देवदत्त पड्डीकल और कृष्णप्पा गौतम। इनके अलावा अन्य तीन खिलाड़ियों का नाम अभी तक सामने नहीं आया है, पर इन खिलाड़ियों के बिना भारत बाकी के दोनों मैच कैसे खेलेगा यह भी देखने वाली बता होगी।

कप्तान धवन भी रहेंगे आइसोलेट

श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे शिखर धवन भी क्रुणाल पंड्या के करीब संपर्क में थे और उन्हें भी आइसोलेट किया गया है। ऐसे में उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार टीम की कप्तानी करेंगे। क्रुणाल सहित भारतीय टीम के कुल 9 खिलाड़ियों को आइसोलेट किया गया है। ये सभी खिलाड़ी आज होने वाले दूसरे T20 मैच और तीसरे T20 में नहीं खेलेंगे।

दोनों मैच से बाहर हुए खिलाड़ी

खबर के अनुसार भारतीय टीम के 9 खिलाड़ी क्रुणाल के काफी करीब थे और लगातार उनके संपर्क में थे। इसलिए क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इन सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। हालांकि, अच्छी बात यह है कि पहले टेस्ट में ये सभी खिलाड़ी निगेटिव पाए गए हैं। मंगलवार को इन सभी खिलाड़ियों का RT PCR टेस्ट हुआ था, जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बुधवार को भी भारत और श्रीलंका के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव आए थे क्रुणाल

मंगलवार के दिन मैच से पहले सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद क्रुणाल को आइसोलेशन में भेज दिया गया था और उनका RT PCR टेस्ट हुआ था।

Posted By: Sandeep Chourey