नई दिल्ली। विकेटकीपर Sanju Samson को बीसीसीआई के सिलेक्टर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया था। सिलेक्टर्स की इस अनदेखी से आहत Sanju Samson ने एक ऐसा रहस्यमयी ट्वीट किया जिससे क्रिकेट जगत में बवाल मच गया है। Sanju Samson के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। फैंस इसे बीसीसीआई और सिलेक्टर्स पर सवाल के रूप में देख रहे हैं। Sanju Samson ने इस ट्वीट में सिर्फ एक क्वॉमा लिखा है।

उल्लेखनीय है कि Sanju Samson को करीब पांच साल बाद श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की तरफ से पुणे में तीसरे टी20 मैच में खेलने का मौका मिला था। उन्हें इस सीरीज के दौरान भी सिर्फ एक मैच में खेलने का मौका मिला। उन्होंने इस मैच में 6 रन बनाए थे और उन्हें इसके बाद टीम से बाहर कर दिया गया। वे पिछले कई सालों में घरेलू क्रिकेट और भारत ए की तरफ से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। सिलेक्टर्स ने Sanju Samson को न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया में शामिल करने की बजाए भारत ए टीम में चुना था।

फैंस ने Sanju Samson के इस ट्वीट पर तुरंत कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, 'संयम मत खोना भाई। हम तुम्हारे साथ है। आप टीम में जगह पाने के हकदार हो। पूरे जोश के साथ खेलते रहो और मिलने वाले मौकों का लाभ उठाओ।' एक यूजर ने लिखा, 'हम समझते हैं कि यह फुल स्टॉप नहीं है। यह सिर्फ क्वॉमा है और गेम ऑन हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'चिंता मत करो भाई, सब कुछ ठीक हो जाएगा। विराट कोहली दिल्ली का मोह छोड़ो और संजू को टीम में शामिल करो।'

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket