India vs New Zealand Test Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 21 फरवरी से खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मैच की तैयारियों में जुटी हैं। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli को लेकर उनकी पत्नी एक्ट्रेस Anushka Sharma ने इमोशनल पोस्ट किया है। दरअसल कुछ दिनों से Anushka Sharma न्यूजीलैंड दौरे पर Virat Kohli के साथ ही हैं। दोनों ने क्वालिटी टाइम बिताया, लेकिन शूटिंग के चलते अनुष्का को वापस लौटना पड़ा। इसी दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ इमोशनल मैसेज पोस्ट किया।

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर अपनी और विराट की एक फोटो शेयर की। इसके साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- आपको लगता है कि समय के साथ गुडबाय बोलना आसान हो जाता है, लेकिन ऐसा कभी नहीं होता है। इसके साथ अनुष्का ने हार्ट शेप का इमोजी भी लगाया है।

बता दें कि टीम इंडिया काफी लंबे समय से न्यूजीलैंड दौरे पर है। इस दौरान दोनों टीमों के बीच पहले 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई। फिर 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली गई। अब दोनों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है।

अनुष्का शर्मा टी20 सीरीज के बाद न्यूजीलैंड पहुंची और उन्होंने विराट के साथ काफी अच्छा समय बिताया। इतना ही नहीं दोनों ने साथ में वैलेंटाइन्स डे भी मनाया। विराट ने इस दौरान की अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

View this post on Instagram

😻

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

अनुष्का टीम आउटिंग पर भी विराट और बाकी खिलाड़ियों के साथ नजर आईं थी। तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने इसकी फोटो शेयर की थी जिसमें अनुष्‍का, विराट और टीम के साथियों के साथ दिखाई दी।

बहरहाल विराट सारा फोकस न्‍यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्‍ट सीरीज पर लगा रहे हैं। पहला टेस्ट 21 से 25 फरवरी तक वेलिंग्टन में खेला जाएगा, जबकि दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से 4 मार्च तक क्राइस्‍टचर्च में खेला जाएगा।

Posted By: Rahul Vavikar