ओवल। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर इंग्लैंड के खिलाफ चल रही एशेज सीरीज में खराब दौर से गुजर रहे हैं इसके बावजूद कोच जस्टिन लैंगर को उनसे अंतिम टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन का विश्वास है। वॉर्नर के खराब प्रदर्शन के बावजूद स्टीव स्मिथ के शानदार खेल की मदद से ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 2-1 की बढ़त बना चुका है।

वॉर्नर अपने करियर के सबसे निराशाजनक दौर से गुजर रहे हैं और वे चार टेस्ट की आठ पारियों में मात्र 79 रन ही बना पाए हैं। इसके बावजूद कोच लैंगर अपने इस सलामी बल्लेबाज के प्रदर्शन को लेकर चिंतित नहीं है। उन्होंने कहा, यह सच है कि वॉर्नर के लिए यह सीरीज अच्छी नहीं रही है लेकिन वे विश्वस्तरीय बल्लेबाज हैं। वॉर्नर ने एक अच्छी पारी खेल ली तो वे हमें एशेज सीरीज दिलाने में मदद करेंगे। उनके लिए इतना खराब दौर इससे पहले कभी नहीं रहा है और इससे उनके चरित्र की पहचान होगी।

लैंगर ने कहा, उनके लिए आईपीएल और वर्ल्ड कप शानदार रहा। वे एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं और क्रिकेट में वापसी के बाद से वे जबर्दस्त फॉर्म में हैं। वे इस सीरीज में अच्छा नहीं खेल पाए है और उनके लिए लय में आने के लिए ओवल से अच्छी कोई जगह नहीं हो सकती है। इसलिए मुझे उनसे इस सप्ताह एक जोरदार पारी की उम्मीद है।

कोच ने कहा, टीम ओवल टेस्ट में हार से बचकर 2001 के बाद इंग्लैंड में पहली बार एशेज सीरीज जीतना चाहती है और सभी खिलाड़ियों का ध्यान इसी बात पर लगा हुआ है। खिलाड़ी जोश में है और हर हाल में ऐसा करना चाहते हैं।