लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की बाउंसर पर दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ चोटिल हुए। आर्चर की बाउंसर गर्दन पर लगने के बाद स्मिथ मुंह के बल जमीन पर गिरे। जब खिलाड़ी और मेडिकल स्टाफ स्मिथ का हालचाल जान रहे थे तब आर्चर को साथी खिलाड़ी जोस बटलर के साथ हंसी-मजाक करते हुए देखा गया। उनके इस व्यवहार के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में स्मिथ ने आर्चर की बाउंसर को डक करने का प्रयास किया लेकिन वे इसकी लाइन से हट नहीं पाए और गेंद सीधे उनके गर्दन पर लगी और बल्ला उनके हाथ से छूटा और वे मुंह के बल सामने की तरफ जमीन पर गिर पड़े। स्मिथ को जब चोट लगी तब वे 80 रनों पर खेल रहे थे। इसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर पैवेलियन लौटना पड़ा।

जब स्मिथ जमीन पर गिरे तो स्टेडियम में मौजूद हर कोई चिंतित हो गया। इंग्लिश खिलाड़ी तुरंत उनके पास पहुंचे और दोनों टीमों को मेडिकल स्टाफ भी मैदान में पहुंचा। स्मिथ को रिटायर होकर बाहर जाना पड़ा। जब मैदान पर स्मिथ का उपचार चल रहा था उस दौरान आर्चर को साथी खिलाड़ी बटलर के साथ हंसी-मजाक करते हुए देखा गया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और उनको जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

एक यूजर ने लिखा, आर्चर जमीन पर गिरे स्मिथ को देखने उनके पास नहीं पहुंचे, वे इसकी बजाए बटलर के साथ हंसी-मजाक करते रहे।। यह कैसी खेल भावना है। मैं उम्मीद करती हूं कि शीघ्र ही उनके साथ भी ऐसा ही कुछ हो। आर्चर अब निशाने पर रहेंगे। एक यूजर ने लिखा, आर्चर का यह व्यवहार सम्मानजनक नहीं है। एक यूजर ने लिखा, मैं आर्चर को संदेह का लाभ देता हूं क्योंकि हो सकता है कि वे किसी और बात पर हंस रहे हो। इंग्लिश दर्शकों के व्यवहार से खुश नहीं हूं जो पैवेलियन लौट रहे स्मिथ की हूटिंग कर रहे थे।

स्मिथ चोट लगने पर पैवेलियन लौट गए थे लेकिन वे बाद में क्रीज पर लौटे और 92 के स्कोर पर आउट हुए। वे क्रिस वोक्स का शिकार होकर पैवेलियन लौटे।

यह भी पढ़ें: Ind vs WICB XI: पुजारा का शानदार शतक, रोहित ने लगाई फिफ्टी

यह भी पढ़ें: India vs West Indies: लारा के घर हुई पार्टी में भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर की मस्ती, देखें Photos