मुंबई (एजेंसियां)। क्रिकेटर सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं और कई बार उनके ट्वीट और पोस्ट सुर्खियां बन जाते हैं। ताजा मामला आर अश्विन के ट्वीट से जुड़ा। अश्विन ने रोहित शर्मा और कुलदीप यादव के साथ वाली एक फोटो शेयर की है। जिसके बाद यूजर्स ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल इस फोटो में ये खिलाड़ी कॉफी पी रहे हैं, लेकिन अश्विन द्वारा दिए फोटो कैप्शन और फिर उस पर रोहित शर्मा के कमेंट ने इस ट्वीट को सुर्खियों में ला दिया।

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज हाल ही में समाप्त हुई। अश्विन और रोहित दोनों ही टेस्ट टीम में शामिल थे, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। अश्विन और रोहित को मौका नहीं दिए जाने पर कई पूर्व क्रिकेटरों ने आलोचना भी की। फिलहाल अश्विन इंग्लिश काउंटी खेल रहे हैं। एक दिन पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी उत्साहित हो गए। कुछ यूजर्स ने इस पोस्ट को हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से भी जोड़ दिया, जबकि ये दोनों खिलाड़ी इस तस्वीर में हैं ही नहीं। इस तस्वीर में अश्विन, रोहित और कुलदीप यादव साथ बैठे हैं और कॉफी पी रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अश्विन ने कैप्शन लिखा - कॉफी का एक कप हमेशा आपको एक ऐसी कहानी सुनाता है जो आपने पहले नहीं सुनी होगी। क्या कहते हो रोहित शर्मा। अश्विन ने इस फोटो के साथ रोहित और कुलदीप यादव को भी टैग किया। इस पर रोहित ने कमेंट किया - बहुत सही। मैं हैरान था।

रोहित का ये कमेंट करना था और सोशल मीडिया पर मजेदार चर्चा शुरू हो गई। बातों ही बातों में कुछ यूजर्स ने इस फोटो को लेकर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की टांग खींचनी शुरू कर दी। फैंस ने हार्दिक और राहुल को ट्रोल करते हुए लिखा - इस फोटो के साथ लिखा अश्विन को इसमें राहुल और हार्दिक पांड्या को टैग करना चाहिए था।

बता दें कि हार्दिक और राहुल टीवी शो कॉफी विद करण के दौरान विवादों में घिर गए थे। इस शो में हार्दिक ने महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी। इस पर इतना बवाल मचा कि दोनों खिलाड़ियों को निलंबन तक झेलना पड़ा था।

Posted By: Rahul Vavikar