एडिलेड। Australia vs Sri Lanka: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच का मांसपेशियों में खिंचाव के कारण श्रीलंका के खिलाफ अगले रविवार को होने वाले पहले टी20 मैच में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

फिंच विक्टोरिया की टीम के साथ पर्थ पहुंचने के बावजूद शुक्रवार को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शैफील्ड शील्ड मैच में नहीं खेले थे। वे इसी के चलते मार्श कप का मुकाबला भी नहीं खेलेंगे। पहले ऐसा लग रहा था कि पिछले शुक्रवार को मेलबर्न में साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए उनकी पीठ में खिंचाव आया था लेकिन अब उन्होंने बताया कि वे मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्हें मामूली सा खिंचाव हैं और वे सावधानी बतौर मार्श कप के मैच में नहीं खेलने वाले हैं। वे श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले पूरी तरह फिट होना चाहते हैं।

फिंच को नहीं मालूम कि उनकी इस परेशानी का पीठ के पुराने दर्द के कोई संबंध है या नहीं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि पिछले दिनों ज्यादा खेलने की वजह से यह चोट उभरकर आ सकती है। एक मैच का आराम करने के बावजूद उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा। फिंच ने कहा कि मेडिकल टीम उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए है और सभी की कोशिश उन्हें सीरीज से पहले पूरी तरह फिट करने की रहेगी। मैच की सुबह भी यदि वे फिट हो गए तो इस मैच के लिए मैदान में उतरेंगे।

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की सीरीज की शुरुआत 27 अक्टूबर को एडिलेड में होगी। दूसरा मैच ब्रिस्बेन में 30 अक्टूबर को होगा जबकि तीसरा और अंतिम मैच मेलबर्न में 1 नवंबर को खेला जाएगा।

Posted By: Kiran Waikar