मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर Alex Carey ने कहा कि वे पूर्व भारतीय कप्तान MS Dhoni के समान Match Finisher बनना चाहते हैं। Alex Carey ने कहा कि वे खुद को भाग्यशाली समझते है कि उन्हें 2019 में MS Dhoni के खिलाफ खेलने का मौका मिला। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन इंटरनेशनल वनडे मैचों की सीरीज मंगलवार से शुरू होगी।

Alex Carey ने कहा, मुझे अभी अपने खेल के कई क्षेत्रों में सुधार करना है। मुझे पता है कि मुझे पारी के मध्य या अंत में बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा और मैं ऑस्ट्रेलिया के मैच फिनिश करना चाहता हूं। Match finisher के रूप में दुनिया में MS Dhoni की कोई जोड़ नहीं है और आप उनसे इस मामले में काफी कुछ सीखना चाहेंगे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके खिलाफ पिछले साल खेलने का मौका मिला। मैं उनसे प्रेरणा लेकर वैसा ही काम करना चाहता हूं।

Alex Carey ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में पिछले दो वर्षों में काफी बदलाव हुए। एरोन फिंच ने सीमित ओवरों के फॉर्मेट में टीम की कमान संभाली, उन्होंने शानदार काम किया। उन्होंने कोच जस्टिन लेंगर और टेस्ट कप्तान टिम पेन के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को सही दिशा में आगे बढ़ाया। सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने भी अच्छा काम किया है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट आगे बढ़ रहा है तो यह किसी एक व्यक्ति का काम नहीं होकर सामूहिक प्रयासों से ऐसा हो रहा है। हमने टेस्ट क्रिकेट में सफलता हासिल की, वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक खेले और भारत में वनडे सीरीज जीतना अच्छे परिणामों में शामिल है।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket