#AUSvsPAK: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 विश्व कप का मुकाबला गुरुवार को खेला जाना है। अहम मुकाबले से पहले पाकिस्तान को तगड़ा झटका लगा है। पाकिस्तानी कैम्प से सूचना है कि सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) और मध्यमक्रम में बल्लेबाजी करने वाले शोएब मलिक (Shoaib Malik) को फ्लू हो गया है। पाकिस्तान के जियो न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, मलिक और रिजवान दोनों फ्लू के कारण सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर अभ्यास के लिए नहीं आए थे। दोनों का COVID-19 टेस्ट भी हुआ, हालांकि रिपोर्ट निगेटिव रही। डॉक्टर ने दोनों खिलाड़ियों को आराम करने की सलाह दी है। गुरुवार मेडिकल जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलने की स्थिति में हैं या नहीं।

#AUSvsPAK: दोनों ने अब तक किया शानदार प्रदर्शन

इस बात की उम्मीद कम ही है कि वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर उतर पाएं। पाकिस्तान ने अब तक टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है और एक भी मैच नहीं हारते हुए यहां तक पहुंची है। रिजवान और मलिक दोनों ही पाकिस्तान की बल्लेबाजी इकाई का अहम हिस्सा हैं। खासतौर पर आक्रामक सलामी बल्लेबाज रिजवान शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने मौजूदा विश्व कप में पांच मैचों में 214 रन बनाए हैं।

दूसरी ओर, शोएब मलिक ने इस टूर्नामेंट के दौरान अलग-अलग चरणों में अपनी क्लास दिखाई है और मध्यक्रम में महत्वपूर्ण रन बनाए हैं। उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ सिर्फ 18 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली जो इस विश्व कप में केएल राहुल के साथ संयुक्त रूप से सबसे तेज अर्द्धशतक है।

Koo App

Posted By: Arvind Dubey