ढाका Mohammad shojib Suicide बांग्लादेश से क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर आई है। यहां अंडर-19 क्रिकेटर मोहम्मद शोजिब ने आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक 21 साल के क्रिकेटर मोहम्मद शोजिब का दुर्गापुर में निधन हुआ है। जैसे ही शोजिब के निधन की खबर आई, क्रिकेट से जुड़ी तमाम हस्तियों ने उनके आकस्मिक निधन पर दुख जताया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के निदेशक खालिद महमूद ने भी मोहम्मद शोजिब की आत्महत्या पर शोक जताया है।

आखिरी बार ढाका प्रीमियर लीग में खेला था मैच

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मोहम्मद शोजिब ने आखिरी बार 2017-18 में ढाका प्रीमियर लीग में शिनापुखुर क्रिकेट क्लब के लिए अपना अंतिम मैच खेला था। इसका अलावा शोजिब 2018 के अंडर-19 वर्ल्ड कप के खिलाड़ियों की सूची में भी शामिल थे, हालांकि उन्हें स्टैंड बाई खिलाड़ियों के रूप में रखा गया था। शोजिब ने श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाफ साल 2017 में तीन यूथ वनडे भी खेले थे।

'यकीन नहीं हो रहा कि शोजिब अब हमारे बीच नहीं'

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के निदेशक खालिद महमूद ने शोजिब के निधन पर कहा कि 'बहुत ही दुखद खबर. यकीन नहीं हो रहा कि वह अब हमारे बीच नहीं है। उन्होंने कहा कि शोजिब एक ओपनिंग बल्लेबाज थे और मीडियम पेसर थे। मोहम्मद शोजिब ने राजशाही में जिस अकादमी में ट्रेनिंग शुरू की थी, खालिद महमूद वहां के हेड कोच रह चुके हैं। इसके अलावा बांग्लादेश के फर्स्ट क्लास क्रिकेटर तन्मय घोष भी मोहम्मद शोजिब की मौत से दुखी है। तन्मय ने कहा कि मैं हमेशा यह मानता था कि मोहम्मद शोजिब लंबे समय तक बांग्लादेश के लिए क्रिकेट खेलेगा, वह काफी मेहनती था। शोजिब की अचानक मौत से बहुत दुख हुआ है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस