कोलंबो। विकेटकीपर निरोशान डिकवेला और स्पिनर अकिला धनंजय की बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में वापसी हुई है।

श्रीलंका को कोलंबो में 26 जुलाई से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। यह मुकाबले 26, 28 और 31 जुलाई को खेले जाएंगे। वर्ल्ड कप में टीम के खराब प्रदर्शन के चलते मिलिंडा सिरिवर्दाना, जेफ्री वांडरसे, सुरंगा लकमल और जीवन मेंडिस की श्रीलंकाई टीम से छुट्टी हो गई। दिनेश चांदीमल को इस सीरीज के लिए भी नजरअंदाज किया गया।

स्पिनर्स लक्षण संदाकन और अकिला धनंजय को इस 22 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया। बीमारी की वजह से वर्ल्ड कप के बीच में से बाहर हुए तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप अब पूरी तरह फिट हो चुके हैं और उन्होंने टीम में वापसी की।

उधर बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए। उनकी जगह तस्कीन अहमद को टीम में शामिल किया गया है। मुर्तजा की अनुपस्थिति में तमीम इकबाल बांग्लादेश की कमान संभालेंगे।

श्रीलंका टीम : दिमुथ करुणारत्ने, कुशल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुशल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरू थिरिमाने, शेहान जयसूर्या, धनंजय डीसिल्वा, निरोशान डिकवेला, दानुष्का गुणतिलका, दासून शनाका, वानिडू हसरंगा, अकिला धनंजय, अमिला अपोंसो, लक्षण संदाकन, लसिथ मलिंगा, नुवान प्रदीप, कसूर रजीथा, लाहिरू कुमारा, थिसारा परेरा, इसुरु उडाना, लाहिरू मदुशंका।