BCCI Friendly Guide To Fight Coronavirus: कोरोना वायरस की वजह से भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। इस समय देश और दुनिया में सभी खेल गतिविधियां बंद है। इसी के चलते भारतीय क्रिकेटर भी इन दिनों परिजनों के साथ घर में समय बिता रहे हैं। अब BCCI ने Coronavirus से निटपने के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक फ्रेंडली गाइड जारी की है। इस गाइड में MS Dhoni, Virat Kohli और Rohit Sharma के फोटो के जरिए इस महामारी से बचाव के तरीके बताए गए हैं।

कोरोना वायरस महामारी से निपटने का अभी तक कोई ठोस उपाय सामने नहीं आया है ऐसे में BCCI ने अपने स्टार क्रिकेटरों के फोटो के जरिए फैंस को इससे बचने के तरीकें बताए हैं।

बीसीसीआई ने गुरुवार को यह गाइड अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की। बीसीसीआई उम्मीद करता है कि अपने स्टार क्रिकेटरों के फोटोज को देखकर फैंस सावधानी बरतेंगे। बीसीसीआई की इस गाइड को बहुत लाइक्स मिल रहे हैं।

बीसीसीआई की फ्रेंडली गाइड में इन तरीकों के बारे में बताया गया...

1. घरों के अंदर रहें, बाहर ने निकलें।

2. अगर आपको बाहर निकलना है तो निश्चित दूरी बनाए रखें।

3. आपके हाथ साफ और सुरक्षित होना चाहिए।

4. घर के कामों में मदद करें।

5. महत्वपूर्ण जानकारी सभी के साथ शेयर करें।

6. साथ में विजेता बनें।

इससे पहले इसी तरह एक क्रिकेट फैन ने ट्विटर पर पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के फोटो के जरिए कोरोना वायरस से बचने के टिप्स दिए थे। उस पोस्ट को भी बहुत पसंद किया गया था। इस पोस्ट को लाखों लाइक्स मिले थे।

Posted By: Kiran K Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket