मुंबई। Bumrah Mocks Pandya: पीठ की सर्जरी की वजह से इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या ने अपना एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। उन्होंने सोचा भी नहीं था कि उनके इस वीडियो पर कोई उनका मजाक उड़ाएगा लेकिन साथी खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह ने उनकी इस मामले में खिंचाई कर दी।

पांड्या के पीठ के निचले हिस्से की कुछ समय पहले ब्रिटेन में सर्जरी हुई और वे इन दिनों फिटनेस पर काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने दो दिनों पहले जिम में ट्रेनिंग करते हुए अपना वीडियो ट्वीट किया। उन्होंने इसका कैप्शन दिया, 'रिकवरी की प्रक्रिया के लिए पिलाटेस कर रहा हूं। पहले की तुलना में ज्यादा मजबूत और बेहतर बनने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहा हूं। उत्साहवर्धन के लिए सभी का शुक्रिया।'

हार्दिक के टीम इंडिया के साथी गेंदबाज बुमराह ने इस वीडियो पर हार्दिक की खिंचाई करते हुए कमेंट किया, 'सर आप प्रेशर कुकर की तरह आवाज निकाल रहे हैं।' ट्विटर पर दो भारतीय क्रिकेटरों के बीच चली इस नोक-झोंक को फैंस ने पसंद किया और बुमराह के कमेंट को सैकड़ों यूजर्स ने रीट्वीट किया।

टीम से बाहर चल रहे बुमराह :

उल्लेखनीय है कि बुमराह भी पीठ के निचले हिस्से में स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने सर्जरी नहीं करवाई है और इस वजह से उनकी टीम में वापसी में देरी हो सकती है। उनके जल्दी ही टीम में वापसी की अटकलें लगाई जा रही है लेकिन टीम प्रबंधन इस मामले में कोई जल्दबाजी नहीं करेगी और इसके चलते वे फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के दौरान टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करते हुए दिख सकते हैं।

चोटों से प्रभावित चल रहा हार्दिक का करियर :

पिछले एक साल से ज्यादा समय से ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का करियर चोटों की वजह से प्रभावित रहा है। वे पीठ की चोट के चलते एशिया कप से हटे थे लेकिन उन्होंने इसके बाद आईपीएल और आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में हिस्सा लिया था। इसके बाद उनका पीठ दर्द फिर उभरा और उन्हें ब्रिटेन में इसकी सर्जरी करानी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli meet special fan: विराट मिले अपनी स्पेशल जबरा फैन से, Video में देखिए ये भावुक पल

Posted By: Kiran Waikar