बारबाडोस। Chris Gayle dance: वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल अपने बिंदास अंदाज के कारण खास तौर से पसंद किए जाते हैं। ताजा मामले में गेल के एक वीडियो का है जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही गेल ने सोशल मीडिया को लेकर बड़ी बात कही है।

गौरतलब है कि गेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपने डांस का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में गेल दो युवतियों के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। गेल हमेशा की तरह अपने बिंदास अंदाज और डांसिंग मूव्स करते दिख रहे हैं। गेल का ये मस्ताना अंदाज फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो के साथ गेल ने जो कैप्शन लिखा है, उससे इंस्टाग्राम के यूजर्स काफी निराश हो गए हैं। कैप्शन में गेल ने लिखा- मैं इंस्‍टाग्राम से लॉगआउट कर रहा हूं। मुझे अब आप टिकटॉक पर देख सकते हैं, जहां यूनिवर्स बॉस धमाल मचाएगा।

बता दें कि क्रिस गेल पिछले सप्‍ताह ही वीडियो शेयरिंग सोशल नेटवर्किंग सर्विस टिक-टॉक से जुड़े हैं। उन्‍होंने अपना पहला वीडियो जो टिक-टॉक पर अपलोड किया उसमें वे क्लिप के अंत में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में गेल से पहले कुछ युवा लड़के कैमरे का सामना करते हुए कुछ पोज दे रहे हैं। अंत में गेल ग्रे रंग की शॉर्ट्स और टीशर्ट पहने नजर आते हैं। फ्रेम में आते ही गेल एक स्‍वेगर जैसा पोज देते हैं। इस वीडियो के साथ गेल ने लिखा था -एटीट्युड।

बहरहाल बता दें कि क्रिस गेल हमेशा से ही खेल के दौरान मस्त और बिंदास अंदाज में नजर आते रहे हैं। लोग उनकी बल्लेबाजी के साथ ही उनके इस अंदाज के दीवाने हैं। अंतरराष्ट्रीय मैचों के अलावा आईपीएल में खासतौर से गेल के बड़ी संख्या में फैंस हैं। गेल ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर डांस का वीडियो पोस्‍ट करने के साथ लिखा कि वे इस प्‍लेटफॉर्म से लॉगआउट कर रहे हैं यानि गेल अब इंस्‍टाग्राम पर नजर नहीं आएंगे।

क्रिकेट जगत में अपनी धमाकेदार बल्‍लेबाजी के कारण गेल यूनिवर्स बॉस के नाम से पहचाने जाते हैं।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket