CSK vs DC: क्या आईपीएल पर एक बार फिर कोरोना महामारी का साया मंडरा रहा है? ताजा खबर यह है कि दिल्ली (Delhi Capitals) का नेट बॉलर कोविड पॉजिटिव पाया गया है। यह खुलासा तब हुआ जब आज ही दिल्ली को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अहम मुकाबला खेलना है। कोरोना संक्रमण का पता चलने का बाद खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। अभी यह साफ नहीं है कि आज होने वाले मैच पर इसका असर पड़ेगा या नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार सुबह तक पूरा स्टाफ अपने-अपने कमरों में कैद था। सुबह ही सभी की जांच की गई।

आईपीएल पर कोरोना का पलटवार, पहले भी हो चुका ऐसा

आईपीएल 2022 के दौरान यह दूसरी बार है जब दिल्ली की टीम को अलग-थलग करने के लिए मजबूर किया गया है। इससे पहले सीज़न में, फिजियो पैट्रिक फरहार्ट, ऑलराउंडर मिशेल मार्श, कीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट और तीन अन्य सदस्यों सहित टीम के छह सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। यही कारम है कि पंजाब और राजस्थान के खिलाफ पुणे में होने वाले उनके मैच को मुंबई शिफ्ट किया गया था।

24 घंटों में 3,451 नए केस, 40 की मौत

इस बीच, देश में कोरोना के मरीज एक बार फिर बढ़ने लगे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार (8 मई, 2022) के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 3,451 नए कोविड -19 संक्रमणों के साथ भारत के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 4,31,02,194 हो गई है। सक्रिय केसलोड बढ़कर 20,635 हो गया है। देश में पिछले 24 घंटों में 40 नई मौतें दर्ज की गईं। वहीं 3,079 मरीज ठीक हुए हैं। महामारी से स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 4,25,57,495 हो गई है, जबकि मामले की मृत्यु दर 1.22 प्रतिशत दर्ज की गई है।

Image

Posted By: Arvind Dubey