दुबई। Cricket: दुबई की एक युवती ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान परब्लैकमेल करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। दुबई में रहने वाली एक युवती अशरीना साफिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर 21 साल के शादाब खान पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। अशरीना ने शादाब खान पर ब्लैकमेल करने और उनकी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

अशरीना नामक इस युवती ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में शादाब से जुड़ा पूरा वाकया सार्वजनिक किया है। इस युवती ने दावा करते हुए लिखा कि शादाब खान से उसकी मुलाकात 2019 में हुई थी और मार्च 2019 में दोनों बेहद करीबी दोस्त बन गए थे। उनके बीच पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दौरान रिश्ता बना। अशरीना ने ये भी कहा कि रिलेशनशिप में आने के बाद वो शादाब खान के साथ कई देशों के दौरों पर भी जाती रही थी।

View this post on Instagram

YES I see all the messages you guys send and it is very hard for me to accept but here we are. This is personal/vulnerable for me to share but I have a platform Alhamdulillah to do right. 🙏🏼 I’m sorry to all the girls who reached out for help when they were used and taken advantage of by the person I was with. Astaghfirullah that I believed his lies and unconsciously enabled his behavior. I have zero to gain from posting this but if I can help one girl become aware then I’m willing to jeopardize myself. I’ve been dealing with this since I moved to Dubai. Shadab is probably the first guy I’ve cared about so deeply and it’s hard to process this still. I cant address anything further for legal reasons so please respect my privacy. 🙏🏼

A post shared by Ashreena Safia M. (@ashreenasafia) on

अशरीना ने लिखा कि जब पाकिस्तानी मीडिया में एक पत्रकार ने उन दोनों की साथ वाली एक तस्वीर खींची और फिर वायरल की तो उसके बाद शादाब खान उसे ब्लैकमेल करने लगे। शादाब ने उस पर दबाव बनाया कि वो उनके रिश्ते के बारे में किसी को कुछ ना बताएं और सार्वजनिक रुप से इसे लेकर कोई बात नहीं करे। इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई। अशरीना ने दावा किया कि जब तकरार थोड़ी बढ़ी तो शादाब ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। शादाब उसे धमकी देते थे कि वो उनके निजी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। इसके एवज में शादाब चाहते थे कि अशरीना खुद को उनकी फैन ही कहे, इससे ज्यादा कुछ नहीं।

अपनी लंबी पोस्ट में अशरीना ने ये भी लिखा कि वे शादाब के झूठे और बनावटी व्यवहार में फंस गई। उसने कहा- मैं तो फंस गई थी, लेकिन मैं नहीं चाहती कि और कोई दूसरी लड़की शादाब के चुंगल में फंसे। मुझे लगता है कि शादाब ने कई लड़कियों से ऐसा ही व्यवहार किया है, यदि ये सच है तो मुझे सभी के लिए दुख है। उसने मेरा फायदा उठाया है। मुझे पता है कि इन सब से मुझे कुछ हासिल नहीं होने वाला लेकिन मैं दूसरी लड़कियों को बचाना चाहता हूं। शादाब पहला लड़का है जिसके लिए मेरा रिश्ता इतना आगे बढ़ा। दुबई में कानून बहुत सख्त है, इसलिए मैं सारी बातें यहां नहीं बता सकती। इसलिए चाहती हूं कि मेरी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए।

इन गंभीर और सनसनीखेज आरोपों पर शादाब खान की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बहरहाल मैच फिक्सिंग, स्पॉट फिक्सिंग के विवादों में घिरने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर अब ब्लैमेलिंग के गंभीर आरोप लगे हैं।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket