Rohit Sharma COVID Positive: टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले झटका लगा है। कप्तान रोहित शर्मा कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। उनके इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलने पर संशय हैं। भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। लिखा कि शनिवार को किए गए एंटीजन टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वह होटल में आइसोलेशन में है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में है।

दूसरे पारी में खेलने नहीं उतरे

फिलहाल रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय वार्म-अप मैच का हिस्सा थे। उन्होंने मुकाबले की पहली पारी में बल्लेबाजी की थी, लेकिन शनिवार को दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं आए। अभ्यसास मैच की पहली पारी में उनके बल्ले से 25 रन निकले।

एक जुलाई से शुरू होगा टेस्ट

1 जुलाई से शुरू होने वाले 5वां टेस्ट मुकाबले से पहले भारत के लिए झटका माना जा रहा है। फिलहाल इंडिया 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे हैं। इस श्रृंखला का टेस्ट पिछले साल सितंबर महीने में खेला जाना था, लेकिन कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए इसे रिशेड्यूल किया गया था। तब टीम विराट कोहली की कप्तानी में खेल रही है। हालांकि अब दोनों टीमों के कप्तान बदल चुके हैं। जहां इंग्लैंड बेन स्टोक्स के नेतृत्व में खेलेगा, तो भारत की कमान रोहित शर्मा के कंधों पर है।

विराट और अश्विन भी आए थे कोविड की चपेट में

इससे पहले स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। इस कारण बाकी खिलाड़ियों के साथ लंदन नहीं गए। हालांकि अब बिल्कुल ठीक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले सप्ताह लंदन पहुंचे विराट भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि अब वह भी स्वस्थ्य हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close