कोरोना संक्रम की खबरों के बीच एक राहत भरी खबर आई है। CSK के बैटिंग कोच माइकल हसी कोरोना से पूरी तरह उबर चुके हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक उनकी दूसरी कोविड टेस्ट रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। लेकिन फिलहाल वो भारत में ही रहेंगे और अपना आइसोलेशन का पीरियड पूरा करेंगे। आपको बता दें कि CSK के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद ही बीसीसीआई ने IPL 2021 को स्थगित करने का फैसला लिया था।

फिलहाल IPL के लगभग सभी खिलाड़ी और स्टाफ अपने-अपने घरों के लिए लौट चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और कमेंटेटर मालदीव पहुंच चुके हैं, जहां वह 15 मई तक रहेंगे। इसकी वजह ये है कि ऑस्ट्रेलिया ने 15 मई तक भारत से किसी के भी आने पर रोक लगा रखी है। लेकिन एक ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी अभी भी भारत में ही हैं। ताजा मिली जानकारी के मुताबिक, हसी फिलहाल भारत में ही रहेंगे और अपना आइसोलेशन पूरा करेंगे।

तीन और चार मई के आसपास जब सभी की टेस्टिंग हुई तो हसी भी संक्रमित पाए गए। उस वक्त वो चेन्नई की टीम के साथ दिल्ली में थे। उन्हें वहां से एयर एंबुलेंस की मदद से चेन्नई लाया गया और फिर यहां वो CSK मैनेजमेंट की देखरेख में चेन्नई के ही एक होटल में 10 दिन के आइसोलेशन में हैं। फ्रेंचाइजी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने बताया कि वह दिल्ली से चेन्नई एयर एंबुलेंस में रवाना होने से पहले ही नेगेटिव आए चुके थे। अब वह बिल्कुल ठीक हैं। बाकी विदेशी खिलाड़ी जा चुके हैं। कोच स्टीफन फ्लेमिंग कल रवाना होंगे। हसी पूरी तरह से फिट होने के बाद BCCI उन्हें भी ऑस्ट्रेलिया रवाना कर देगी।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags