CSK vs DC Match Preview: चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझ रहे दिल्ली कैपिटल्स को आज शाम को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से कड़ी चुनौती मिलने की उम्मीद है। दिल्ली की निगाहें इस मैच को जीतकर वापस अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने की रहेगी, जबकि चेन्नई इस मैच को जीतकर प्लेऑफ की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए उतरेगी।

दिल्ली के दो प्रमुख खिलाड़ी स्पिनर अमित मिश्रा और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोट की वजह से आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। अब युवा विकेटकीपर रिषभ पंत भी चोट की वजह से एक सप्ताह के लिए बाहर हैं। उनकी जगह विदेशी विकेटकीपर एलेक्स कैरी को खिलाना पड़ रहा है, इसके चलते शिमरोन हेटमायर की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बन पा रही है। अजिंक्य रहाणे पिछले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। उन्होंने मात्र 15 और 2 रनों का योगदान दिया है। श्रेयस अय्यर की दिल्ली टीम 8 मैचों से 12 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं, यह टीम इस मैच को जीतकर एक बार अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी।

महेंद्रसिंह धोनी की चेन्नई टीम का सफर इस बार अभी तक अच्छा नहीं रहा है और टीम 8 मैचों से 6 अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं। प्लेऑफ के लिहाज से टीम के लिए अब हर मैच महत्वपूर्ण है, इसलिए चेन्नई टीम इस मैच में पूरी ताकत लगाएगी। विपक्षी टीम चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से परेशान है, चेन्नई के खिलाड़ी इस बात का लाभ उठाना चाहेंगे। शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों शेन वॉटसन और फॉफ डु प्लेसिस को धमाकेदार प्रदर्शन करना होगा। महेंद्रसिंह धोनी पुरानी लय हासिल नहीं कर पाए है और वे इस मैच के जरिए फॉर्म हासिल करना चाहेंगे।

टीमें (संभावित) - दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, तुषार देशपांडे, एनरिच नोर्त्जे।

चेन्नई सुपर किंग्स : फॉफ डु प्लेसिस, सैम कुर्रन, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, महेंद्रसिंह धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, पीयूष चावला, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020