CSK vs DC Match Preview: दिल्ली कैपिटल्स (DC) शुक्रवार को दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ होने वाले मैच में जीत की लय बनाए रखने के इरादे से मैदान में उतरेगी। दिल्ली ने अपने पहले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में हराया था। कई प्रमुख खिलाड़ियों के बगैर खेल रही CSK के खिलाफ जीत हासिल करने का दिल्ली टीम के पास सुनहरा मौका है और श्रेयस अय्यर और उनके खिलाड़ी इस मौके का पूरा लाभ उठाना चाहेंगे।

CSK ने आईपीएल 2020 के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था। उसे इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। CSK टीम इस बार सुरेश रैना और हरभजन सिंह के बगैर टूर्नामेंट में उतरी है। अंबाती रायुडू मांसपेशियों में खिंचाव के कारण इस मैच में नहीं खेलेंगे। ड्वेन ब्रावो घुटने की चोट के चलते लगातार तीसरे मैच में नहीं खेल पाएंगे। महेंद्रसिंह धोनी को अपने जूनियर खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। रितुराज गायकवाड़ इस मैच में अपनी उपयोगिता साबित करना चाहेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले मैच में किंग्स इलेवन के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। श्रेयस अय्यर की टीम ने सुपर ओवर में पंजाब को हराया था और इस जीत के शिल्पकार बने थे दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा। रबाडा ने सुपर ओवर में मात्र तीन गेंदों में दो रन देते हुए दो विकेट लिए थे। रबाडा ने लगातार दूसरे साल दिल्ली को सुपर ओवर में जीत दिलाई है। अनुभवी शिखर धवन पहले मैच में खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और वे इस मैच में लय हासिल करना चाहेंगे। दिल्ली साल 2013 के बाद अभी तक चेन्नई को सिर्फ दो बार ही हरा पाया है।

टीमें (संभावित) - चेन्नई सुपर किंग्स : शेन वॉटसन, फॉफ डु प्लेसिस, रितुराज गायकवाड़, सैम कर्रन, केदार जाधव, रवींद्र ज़डेजा, महेंद्रसिंह धोनी (कप्तान), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर/कर्ण शर्मा. पीयूष चावला, लुंगी नजीडी/इमरान ताहिर।

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, शिमरोन हेटमायर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन/अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, एनरिच नोर्त्जे/मोहित शर्मा।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020