CSK vs SRH Match Preview: अपने प्रमुख खिलाड़ियों की वापसी की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स शुक्रवार को दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बढ़े हुए मनोबल के साथ मैदान में उतरेगी। दोनों टीमों के तीन-तीन मैचों में मात्र दो-दो अंक हैं, इसके चलते यह मैच बेहद संघर्षपूर्ण होने की उम्मीद है।

महेंद्रसिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था, इस मैच में अंबाती रायुडू ने मैच विजयी पारी खेली थी। CSK को इसके बाद अगले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई को राजस्थान रॉयल्स के हाथों 16 रनों से और दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 44 रनों से हार मिली थी। अंबाती रायुडू चोट की वजह से पिछले दोनों मैच नहीं खेल पाए थे, लेकिन वे इस मैच के लिए उपलब्ध है। सीनियर ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चोट की वजह से इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेल पाए थे, वे भी हैदराबाद के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध है। इन दो सीनियर खिलाड़ियों की उपलब्धता से चेन्नई जीत की राह पर लौटना चाहेगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैम कुर्रन को बाहर बैठना होगा?

सनराइजर्स हैदराबाद का इस साल सफर अच्छा नहीं रहा था और रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (RCB) के खिलाफ से 10 रनों से शिकस्त मिली। इसके बाद सनराइजर्स को कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। टीम में केन विलियम्सन की वापसी हुई और हैदराबाद ने जबर्दस्त फॉर्म में चल रही दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से पराजित कर पहली जीत दर्ज की। डेविड वॉर्नर की टीम जीत की लय को बनाए रखना चाहेगी। टीम का कॉम्बिनेशन अब बनता नजर आ रहा है, पिछले मैच में राशिद खान ने भी शानदार प्रदर्शन किया था।

टीमें (संभावित) - सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियम्सन, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, खलील अहमद।

चेन्नई सुपर किंग्स : मुरली विजय, शेन वॉटसन, फॉफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो/सैम कुर्रन, महेंद्रसिंह धोनी (कप्तान), केदार जाधव, पीयूष चावला, दीपक चाहर, लुंगी नजीडी।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020