पूर्व भारतीय कप्तान MS Dhoni आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं, लेकिन उनके स्वभाव के अनुसार उन्होंने इस दिन भी अपनी तरफ से सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं की हैं। वैसे MS Dhoni की पत्नी Sakshi और बेटी Ziva की तरफ से उनके लिए स्वीट मैसेज सोशल मीडिया पर अवश्य पोस्ट किए गए हैं। जीवा का अनमोल गिफ्ट देखकर अवश्य महेंद्रसिंह धोनी की आंखों में खुशी के आंसू आएंगे और साथ ही गर्व के साथ उनका सीना चौड़ा हो जाएगा।

Ziva Dhoni के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जीवा ने अपने पापा के लिए 'के सेरा सेरा' गाना गाया है, इस दौरान वीडियो में उनके और पापा धोनी का सफर फोटोज के जरिए दिखाया गया है। बेटी जीवा द्वारा अपने पापा के लिए गाए इस गाने को सुनकर धोनी अवश्य इमोशनल हो जाएंगे। इस वीडियो का कैप्शन दिया गया है, हैप्पी बर्थडे पापा! यह मेरे पापा के लिए हैं! आई लव यू।

View this post on Instagram

This is for my Papa ! @mahi7781 I love you ❤️

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

धोनी अपनी बेटी जीवा को बहुत चाहते हैं और वे जीवा के बहुत करीब हैं। साक्षी धोनी द्वारा शेयर किए जाने वाले वीडियोज में वे अधिकांश समय बेटी के साथ नजर आते हैं फिर चाहे चेन्नई सुपर किंग्स के मैच का मामला हो या धोनी के फॉर्म हाउस का। धोनी हमेशा अपनी बेटी के साथ नजर आते हैं। अब उन्हें बेटी की तरफ से यह यादगार तोहफा मिला है।

इससे पहले पत्नी Sakshi Dhoni ने एक शानदार मैसेज के जरिए धोनी को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने इसी दौरान पिछले एक साल के दौरान MS Dhoni में आए बदलावों का भी उल्लेख किया। Sakshi Dhoni ने लिखा, आप एक साल और बड़े हो गए। ज्यादा स्मार्ट और स्वीट हो गए। आप ऐसे व्यक्ति हो, जिन्हें अच्छे बधाई संदेशों और गिफ्ट से फर्क नहीं पड़ता है। चलो केक काटकर और मोमबत्तियां बुझाकर आपका जन्मदिन मनाएं। हैप्पी बर्थडे हसबैंड!

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस