मेलबर्न। David Warner daughter is Virat Kohli big fan: आईपीएल की वजह से विदेशी खिलाड़ियों और भारतीय क्रिकेटरों में काफी अच्छे रिश्ते हैं। इतना ही नहीं कई क्रिकेटरों के पारीवारिक रिश्ते भी बन गए हैं। खासतौर से विदेशी खिलाड़ियों और उनके परिवार में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। विराट के फैन में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बेटी इंडी भी शामिल है। वॉर्नर ने इंडी के साथ क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो विराट कोहली का नाम ले रही है।

विराट कोहली की फैन फॉलोइंग में सबसे ज्यादा संख्या बच्चों की है। सोशल मीडिया पर छाए वीडियो में वार्नर अपनी बेटी इंडी के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं। वार्नर बॉलिंग कर रहे हैं और इंडी बैटिंग कर रही है। बेटी इंडी बैटिंग के लिए तैयार है और उसी दौरान वे बार-बार कह रही है - आई एम विराट कोहली, आई एम विराट कोहली.. इसके बाद इंडी ने एक शानदार शॉट भी खेला। हालांकि इस वीडियो में खुद वॉर्नर नजर नहीं आ रहे।

इंडी के इस वीडियो को वार्नर और उनकी पत्नी कैंडिस ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।वार्नर की पत्‍नी कैंडिस ने वीडियो को पोस्‍ट करते हुए लिखा - इस छोटी बच्‍ची ने भारत में काफी समय दिया है। वो विराट कोहली बनना चाहती है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि वॉर्नर भारत में काफी लोकप्रिय हैं और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं। आईपीएल के दौरान वॉर्नर का पूरा परिवार भारत में ही रहता है। आईपीएल के मैचों के दौरान उनकी बेटियां लगभग हर मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचती हैं।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket