DC vs SRH Match Preview: शानदार प्रदर्शन के सिलसिले को बनाए रखते हुए दिल्ली कैपिटल्स मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की हैट्रिक बनाए रखने के इरादे से मैदान में उतरेगी। लगातार दो मैच हार चुकी सनराइजर्स हैदराबाद हर हाल में जीत का खाता खोलने के लिए बेताब रहेगी।

श्रेयस अय्यर की युवा दिल्ली टीम ने टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत करते हुए बेहद रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में पराजित किया था। यह मैच उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था और कगिसो रबाडा ने सुपर ओवर में मात्र 3 गेंदों में विपक्षी टीम के दोनों विकेट लिए थे। इसके बाद दिल्ली ने धमाकेदार प्रदर्शन कर अनुभवी और मजबूत चेन्नई सुपर किंग्स पर 44 रनों से जीत दर्ज की। इस जीत से दिल्ली ने चेन्नई के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को सुधारा था। दिल्ली टीम के युवा खिलाड़ी इस समय शानदार लय में चल रहे हैं और वे अंक तालिका में अंतिम क्रम पर चल रही सनराइजर्स के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेंगे।

सनराइजर्स की शुरुआत इस बार अच्छी नहीं रही हैं। डेविड वॉर्नर को बल्लेबाजी मध्यक्रम में कीवी कप्तान केन विलियम्सन की कमी खल रही है। विलियम्सन चोट की वजह से शुरुआती दो मैच खेल नहीं पाए थे, लेकिन वे इस मैच में नजर आ सकते हैं। यदि विलियम्सन मैच में खेले तो मोहम्मद नबी को बाहर बैठना होगा। वॉर्नर को इंग्लिश ओपनर जॉनी बेयरस्टो और अफगानी स्पिनर राशिद खान से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

टीमें (संभावित) - सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, रिद्धिमान साहा, केन विलियम्सन/मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, खलील अहमद।

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, रिषभ पंत, श्रेयस अय्यर (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, एनरिक नोर्त्जे, आवेश खान।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020