कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में साथ देते हुए पूरे देश लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहा है। ऐसे मुश्किल वक्त में लोगों के मनोरंजन का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है। अब क्रिकेट के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। बीसीसीआई और भारत सरकार ने ऐलान किया है कि डीडी स्पोर्ट्स पर सन् 2000 के बाद के क्रिकेट मैचों की हाईलाइट्स दिखाई जाएगी। यानी सौरव गांगुल के कप्तानी में टीम इंडिया का धमाल एक बार फिर क्रिकेट फैन्स के सामने होगा। बीसीसीआई ट्विटर इसकी जानकारी दी। लिखा गया, बीसीसीआई और भारत सरकार ने पिछले सालों के मैचों को एक बार फिर प्रसारित करने का फैसला किया है। इसलिए घर पर रहिए और डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर रोमांच का आनंद लीजिए। साथ ही लोगों से अपील की गई है कि वे घरों में रहें और कोरोना वायरस जैसी बीमारी को रोकने में सहायक बनें।

Star Sports दिखा रहा भारत-पाकिस्तान के मैच

बता दें, इससे पहले Star Sports ने लॉकडाउन के दौरान भारत और पाकिस्तान के मैच दिखाने का ऐलान किया है। Star Sports के मुताबिक, 4 अप्रैल से 10 अप्रैल के बीच विश्व कप में हुए भारत और पाकिस्तान के मैच दिखाए जा रहे हैं। शुरुआत 1992 के वर्ल्ड कप मुकाबले से की गई है।

किसी मैच का नहीं हो रहा लाइव टेलिकास्ट

बता दें, कोरोना वायरस फैसले के बाद एक-एक कर सभी सीरीज रद्द कर दी गई हैं और आज स्थिति यह ही है कि दुनिया में कहीं भी क्रिकेट मैच नहीं हो रहा है। यही कारण है कि स्पोर्टस् चैनलों को पुराने मैचों का रुख करना पड़ा है। क्रिकेट के दीवाने 29 मार्च से आईपीएल के रोमांच की तैयारी कर रहे थे, लेकिन ये मैच भी नहीं हो सके। आईपीएल के बारे में कहा जा रहा है कि मौजूदा हालात देखते हुए नहीं लगाता कि इस साल यह आयोजन हो पाएगा।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस