मुंबई। Deepak Chahar: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर इन दिनों जबर्दस्त धूम मचा रहे हैं। चाहर ने 3 दिनों में 2 हैट्रिक ली है। उनके इस शानदार प्रदर्शन पर आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर हुई युवती ने बधाई दी। बता दें कि ये मिस्ट्री गर्ल और कोई नहीं दीपक की बड़ी बहन मालती हैं। मालती एक्ट्रेस और मॉडल हैं और वे आईपीएल के दौरान अचानक चर्चा में आई थी जब वो लगातार स्क्रीन पर नजर आ रही थी।

अब मालती ने अपने भाई की इस शानदार उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी। मालती ने सोशल मीडिया पर भाई दीपक चाहर का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- मुझे तुम पर गर्व है। तुम शानदार हैट्रिक लेने के साथ ही टी20 में बेस्ट बॉलर साबित हुए। मेरे अभी तक रोंगटे खड़े हैं। लव यू भाई। मालती ने जो वीडियो पोस्ट किया है वो बांग्लादेश के खिलाफ ली गई उनकी हैट्रिक के समय का है जिसमें दीपक इस उपलब्धि के बाद जश्न मना रहे हैं और साथी खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि दीपक ने रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ नागपुर में हुए तीसरे टी20 मैच में चाहर ने ऐतिहासिक हैट्रिक सहित 6 विकेट लिए थे। इसके बाद मंगलवार को उन्होंंने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में तिरुअनंतपुरम में राजस्थान की ओर से खेलते हुए विदर्भ के खिलाफ भी हैट्रिक ली। 3 दिनों में 2 हैट्रिक लेने के बाद बहन मालती ने अपने भाई के खेल को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और उन्हें बधाई दी।

गौरतलब है कि मालती साल 2018 के आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के हर मुकाबले में नजर आई थीं। कैमरा मैन ने लगातार उन्हें कैमरे में कैद किया। जब वे लगातार स्क्रीन पर नजर आईं तो वे सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर हो गईं थी। बाद में पता चला कि वो चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले दीपक चाहर की बड़ी मालती हैं।

बता दें कि दीपक ने इस मुकाबले में 3.2 ओवरों में 7 रन देकर हैट्रिक सहित 6 विकेट लिए। ये टी20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। इसके अलावा वे पुरुष टी20 क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज हैं।

इधर बता दें कि मालती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार पोस्ट करती रहती हैं। वे क्रिकेट के अलावा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की काफी बड़ी फैन हैं।

Posted By: Rahul Vavikar