Deepak Chahar Wedding: क्रिकेटर दीपक चाहर और उनकी मंगेतर जया भारद्वाज को बुधवार दोपहर हल्दी लगाई गई। होटल जेपी पैलेस में हल्दी की रस्म हुई। इस दौरान कपल समेत पारिवारिक सदस्य और दोस्त फिल्मी गानों पर नाचते नजर आए। चाहर की बारात करीब 9 बजे होटल पहुंची। उनके मंच पर पहुंचने के बाद जया भारद्वाज भी दुल्हन के लिबास में नजर आई। इसके बाद जयमाल की रस्म पूरी की गई।

होटल जेपी पैलेस में हुई रस्मे

दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी की रस्में मंगलवार को होटल जेपी पैलेस में शुरू हुई थी। मंगलवार शाम संगीत और मेहंगी के कार्यक्रम हुए। इसमें दोनों ने फिल्मी गीतों पर जमकर डांस किया।

राहुल ने भाई को लगाई हल्दी

वहीं बुधवार दोपहर दोनों की हल्दी सेरेमनी हुई। दीपक चाहर ने लाइट पिंक रंग का कुर्ता और जया भारद्वाज ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी। परिवार वालों ने दोनों को हल्की गई। साथ ही उनके ऊपर फूलों की बारिश की। दीपक के चचेरे भाई राहुल ने भी उन्हें हल्दी लगाई।

आईपीएल मैच के दौरान किया था प्रपोज

बता दें दीपक चाहर ने पिछले साल आईपीएल मैच के दौरान मैदान में जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। दीपक की होने वाली पत्नी जया एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं। क्रिकेटर को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन के दौरान 14 करोड़ में खरीदा था। हालांकि पीठ में चोट लगने के कारण सीजन से बाहर हो गए।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close