Ranveer Singh with Deepika Padukone: फिल्म एक्टर Ranveer Singh अपनी आगामी फिल्म 83 को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म की कहानी 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है और रणवीर इसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। रणवीर की पत्नी और एक्ट्रेस Deepika Padukon भी इस फिल्म खास भूमिका में नजर आएंगी। दीपिका ने खुलासा किया कि उन्होंने इस फिल्म में रणवीर के साथ काम करना क्यों स्वीकार किया।

जैसा कि बताया कि रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही हैं। पति के साथ फिल्म करने को लेकर दीपिका उत्साहित हैं और उनका कहना है कि भारतीय क्रिकेटर कपिल देव से जुड़ी इस फिल्म में काम करना उन दोनों के लिए काफी तरोताजा करने वाला अनुभव रहा। बता दें कि ये रणवीर-दीपिका की चौथी फिल्म है। इससे पहले दोनों निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला, बाजीराव मस्तानी, और पद्मावत में साथ काम कर चुके हैं।

इस फिल्म को लेकर हुए सवाल पर दीपिका ने कहा- रियल स्टोरी पर रणवीर सिंह के साथ काम करना थोड़ा तरोताजा करने वाला अनुभव रहा क्योंकि पिछली फिल्मों के मुकाबले इसमें भारी भरकम भावपूर्ण संवाद नहीं हैं और खास बात ये है कि इसकी कहानी सच्चाई के बहुत करीब है। फिल्म में मेरा किरदार पूरी तरह से अलग है और ज्यादा वास्तविक है। इससे पहले की फिल्मों में भावपूर्ण संवाद थे, जबकि इस फिल्म में ऐसा नहीं है।

दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार जरुर निभा रही हैं लेकिन फिल्म में उनकी भूमिका बहुत ज्यादा बड़ी नहीं है।

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 भारतीय टीम की 1983 के वर्ल्ड कप में ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एमी विर्क, जतिन शर्मा, साहिल खट्टर, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, धारिया करवा, निशांत दाहिया टीम के सदस्यों की भूमिका में नजर आएंगे।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना