ब्रिस्टल। इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि आईपीएल 2019 में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के साथ बल्लेबाजी करने से उनके खेल का स्तर सुधारने में मदद मिली।
बेयरस्टो द्वारा 93 गेंदों में बनाए 128 रनों की मदद से इंग्लैंड ने मंगलवार को पाकिस्तान को तीसरे वनडे में 6 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई। 29 वर्षीय बेयरस्टो ने आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से 10 मैचों में 55.62 की औसत से 445 रन बनाए। सनराइजर्स की तरफ से वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत करने वाले बेयरस्टो ने कहा, आपको अलग-अलग कोचेस और अलग-अलग खिलाड़ियों से काफी कुछ सीखने को मिलता है। गेम प्लान छोटी बात होती है। वॉर्नर मेरी तुलना में अलग क्षेत्रों में शॉटस खेलते हैं, इसके बावजूद मैंने उनसे काफी कुछ सीखा।
पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जुनैद की गेंद पर आउट होने पर बेयरस्टो गुस्सा हुए। उन्होंने इसे जाहिर भी किया। इंग्लैंड ने इस मैच में 359 रनों के टारगेट को 31 गेंद शेष रहते हासिल किया। यह इंग्लैंड द्वारा हासिल किया गया दूसरा बड़ा टारगेट रहा। बेयरस्टो ने कहा, आप जब बड़ा स्कोर बनाते हो तो आपको टीम को जीत दिलाकर वापस लौटना चाहिए। हमारी टीम में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा हैं और हम इसका आनंद भी उठाते हैं।


Posted By: Kiran Waikar