पार्ल (दक्षिण अफ्रीका)। Faf Du Plessis controversial statement: दक्षिण अफ्रीका में खेली जा रही म्जांसी क्रिकेट लीग लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में है। अनोखी गेंदबाजी एक्शन से लेकर हेलमेट पहनकर गेंदबाजी करने और विकेट की खुशी में जादू की ट्रिक दिखाने को लेकर ये लीग चर्चाओं में रही। लेकिन ताजा मामले में दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने मैच के दौरान ऐसी बात कही कि लोग कह रहे हैं कि इस लीग में खिलाड़ी किस स्तर तक गिर रहे हैं। खास बात ये है कि डु प्लेसिस ने अपनी बहन को लेकर ही ये हैरान करने वाला बयान दिया।

डु प्लेसिस ने कह दी ये बात

दरअसल लीग में नेलसन मंडेला बे जायंट्स के खिलाफ मुकाबले से पहले पार्ल रॉक्स के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस के बाद विवादित बयान दे डाला। डु प्लेसिस टॉस के बाद टीवी प्रेजेंटर से बात कर रहे थे। टीवी प्रेजेंटर ने डु प्लेसिस से टॉस और टीम में बदलाव के बारे में सवाल किया तो डु प्लेसिस ने कहा- टीम में एक बदलाव किया गया है। हर्दुस विल्जोन आज नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वो मेरी बहन के साथ बिस्तर में हैं। दोनों ने शनिवार को शादी की है। डु प्लेसिस के इस बयान को सुनकर हर कोई चौंक गया। वहीं टीवी प्रेजेंटर की तो हंसी रुकी ही नहीं। डु प्लेसिस के बयान वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

हालांकि बता दें कि डु प्लेसिस की बहन रेमी रिनर्स और दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज विल्जोन काफी समय से रिलेशनशिप में थे और शनिवार को ही दोनों ने शादी की है। दोनों की सगाई अप्रैल 2019 में हुई थी।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket