इस्लामाबाद (एजेंसियां)। पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी लगातार कश्मीर के मामले में बयानबाजी कर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वे सियासी बयान देकर लगातार सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। लेकिन ताजा मामले में जब उन्होंने अपना एक वीडियो और तस्वीर पोस्ट की तो यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल इस वीडियो और तस्वीर में वे मुजफ्फराबाद में सैन्य प्रवक्ता आसिफ गफूर से गले मिले। बस उनका ये गला मिलना यूजर्स के गले नहीं उतर रहा।

इस मुलाकात को लेकर ट्विटर पर यूजर्स ने आश्चर्य जताते हुए इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का जमकर मजाक बनाया। इन यूजर्स में ज्यादातर पाकिस्तानी ही हैं। बता दें कि ट्रोलिंग की शुरुआत उस ट्वीट के बाद हुई जब एक यूजर ने आफरीदी को पाकिस्तान का अगला पीएम बता दिया। बस इसके बाद आफरीदी यूजर्स के निशाने पर वैसे ही आए जैसे वे विपक्षी टीमों के गेंदबाजों को लेकर चौके-छक्के लगाते थे।

एक यूजर ने सैन्य प्रवक्ता से उनकी गर्मजोशी भरी मुलाकात का फोटो पोस्ट करते हुए आश्चर्य जताया और लिखा- तैयार हो रहा है अगला प्रधानमंत्री?" अन्य यूजर्स ने भी लिखा कि आफरीदी इमरान के नक्शे कदम पर चलकर पाकिस्तान का पीएम बनना चाहते हैं। वहीं कुछ अन्य ने भी आफरीदी की जमकर आलोचना की।

दरअसल, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर सेना के समर्थन से सत्ता हासिल करने के आरोप लगते रहे हैं और आफरीदी पीएम इमरान के समर्थन में उतरे हैं। उल्लेखनीय है कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद आफरीदी ने पाकिस्तान के रुख का खुलकर समर्थन किया था। हाल ही में पाकिस्तानी पीएम खान के साथ मंच साझा करते हुए अफरीदी ने मुजफ्फराबाद में भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला था।