भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 24 सितंबर का दिन बेहद स्पेशल है। इस दिन 14 साल पहले 2007 में इंडिया ने टी20 का पहला विश्व कप जीता था। महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में टीम ने इतिहास रचा था। अब इस कामयाबी को जल्द लोग फिल्म के रूप में देख सकेंगे। टी20 वर्ल्ड कप की जीत पर लंदन स्थित वन वन सिक्स नेटवर्क लिमिटेड ने 'हक से इंडिया' (Haq Se India ) नाम से फिल्म बनाने का ऐलान किया।

सौगत भट्टाचार्य करेंगे डायरेक्ट

वन वन सिक्स नेटवर्क के सीईओ गौरव बहिरवानी (Gaurav Bahirvani) और लंदन स्थित स्टॉक स्पेशलिस्ट जयदीप पंड्या (Jaideep Pandya) मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेंगे। हक से इंडिया मूवी को सौगत भट्टाचार्य (Saugat Bhattacharya) डायरेक्ट करेंगे। मूवी बनाने वाली टीम का कहना है कि जीत के साथ देश ने आधुनिक समय में क्रिकेट की बादशाहत की तरफ आगे कदम बढ़ाया था, जो अब तक जारी है।

सलीम-सुलेमान का होगा संगीत

हक से इंडिया फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। इसमें म्यूजिक सलीम-सुलेमान (Salim-Sulaiman) का होगा। गौरव बहिरवानी ने कहा कि 1983 में हम पहली पार विश्व चैंपियन बने थे। 2007 में वर्ल्ड क्रिकेट में हमारे दबदबे की शुरुआत हुई, जो आज तक जारी है। यह फिल्म टीम के नायकों का त्योहार है। मैं इस स्पेशल प्रोजेक्ट के साथ अपने बड़े पर्दे की यात्रा शुरू कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि मूवी और टाइटल ट्रैक फैंस को पसंद आएगी।

Posted By: Shailendra Kumar