नई दिल्ली। Harbhajan Singh funny Reply to Shoaib Akhtar: पाकिस्तानी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर भारत व भारतीय खिलाड़ियों को निशाना साधते हैं। लेकिन इस बार भारतीय खिलाड़ियों को मौका मिला और उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। वाकया दरअसल पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर से जुड़ा है। शोएब ने अपने दूसरे बेटे के साथ वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए लोगों से उसे आशीर्वाद देने को कहा। बस इतना था कि भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि हंसी के फव्वारे छूट पड़े।

बता दें कि भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच मैदान की तरह ही सोशल मीडिया पर भी जमकर प्रतिद्वंद्विता चलती है। पाकिस्तानी खिलाड़ी जब भी सोशल मीडिया पर भारत या भारतीय खिलाड़ियों पर छींटाकशीं करते हैं, भारतीय खिलाड़ी ईंट का जवाब पत्थर से देते हैं। हालांकि इन खिलाड़ियों के बीच अक्सर हंसी-मजाक भी चलती है।

शोएब ने अपने दूसरे बेटे का फोटो शेयर किया

पूरे वाकये की शुरुआत शोएब अख्तर के पोस्ट से शुरू हुई। शोएब ने अपने दूसरे बेटे के साथ वाला अपना एक फोटो ट्विटर पर शेयर किया। इस ट्वीट के साथ शोएब ने लोगों को बेटे के लिए आशीर्वाद देने को कहा। गौरतलब है कि शोएब इस साल जुलाई में दूसरे बेटे के पिता बने हैं। उन्होंने साल 2014 में शादी की थी और 7 नवंबर 2016 को पहले बेटे के पिता बने थे। उनके पहले बेटे का नाम मोहम्मद मिकाईल अली है। अब शोएब ने दूसरे बेटे के लिए आशीर्वाद मांगा।

हरभजन ने दी ऐसी बधाई

शोएब के ट्वीट पर कई लोगों ने ट्वीट कर बधाई दी, लेकिन सबसे जबर्दस्त जवाब दिया भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने। हरभजन सिंह ने हालांकि शोएब के बेटे को तो आशीर्वाद दिया, लेकिन वे शोएब अख्तर की टांग खींचने से भी नहीं चूके। हरभजन सिंह ने लिखा- बेटे पर भगवान का आशीर्वाद हमेशा बना रहे। बधाई.. शोएब.. इसके आगे भज्जी ने लिखा- स्पीड कम नहीं हुई भाई। भज्जी की इस बधाई के बाद सोशल मीडिया पर हंसी का सिलसिला चल पड़ा। हर कोई भज्जी के इस जवाब के मजे ले रहा है।

कई बार भिड़ चुके हैं शोएब और भज्जी

भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी कई बार मैदान में भिड़ चुके हैं। शोएब और हरभजन में भी कई बार नोंकझोंक हो चुकी है। शोएब अपनी तेज गेंदों के साथ ही भारतीय खिलाड़िोयं पर छींटाकशीं से बाज नहीं आते थे। भारतीय खिलाड़ी भी उनका माकूल जवाब देने से चूकते नहीं थे। भज्जी से भी वे उलझ चुके हैं। हरभजन अपनी फिरकी गेंदों से कई बार शोएब का विकेट ले चुके हैं। फिलहाल शोएब और हरभजन के बीच ये मजेदार चैट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Posted By: Rahul Vavikar