कोलकाता। BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly को आमतौर पर फैंस ने गंभीर ही देखा है। लेकिन एक प्रोग्रम के दौरान टीम के ऑफ स्पिनर Harbhajan Singh ने उनसे डांस करवा दिया। Harbhajan Singh और Sourav Ganguly के इन डांस मूव्स को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

बता दें कि Sourav Ganguly बंगाली क्विज शो दादागिरी अनलिमिटेड शो होस्ट करते हैं। इस शो में सौरव गांगुली ने Harbhajan Singh, Virender Sehwag, वीवीएस लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ, जहीर खान, रविचंद्रन अश्विन भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस प्रोग्राम में ख्यात सिंगर उषा उत्थुप भी मौजूद थी। उन्होंने जैसे ही शो में सेनोरिटा गाना शुरू किया, Harbhajan Singh ने थिरकना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं भज्जी ने आगे बढ़ते हुए सौरव गांगुली को भी डांस के लिए बुला लिया। सौरव भी हिचके नहीं और बिंदास होकर वे भी डांस करने लगे।

दरअसल गाना शुरू होते ही Harbhajan Singh सेनोरिटा बने और थिरकने लगे। उन्होंंने Sourav Ganguly की तरफ डांस के लिए हाथ बढ़ाया तो दादा ने भी इंकार नहीं किया और वे भी आगे आ गए। बाद में दोनों ने शानदार डांस मूव्स किए। शो के दौरान Harbhajan Singh सहित सभी खिलाड़ियों ने काफी हंसी मजाक, मस्ती की। सौरव और भज्जी की इस जोड़ी को देखकर सहवाग, जहीर सहित सभी खिलाड़ियों और दर्शकों ने तालियां बजाकर उनका उत्साह बढ़ाया। इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। संभवतः पहला मौका होगा जब नेशनल टीवी पर गांगुली, भज्जी ने इस तरह डांस किया।

बहरहाल Sourav Ganguly अपने पूरे करियर के दौरान गंभीर और आक्रामक ही नजर आए। उनकी पहचान ही आक्रामक कप्तान की थी। उनकी कप्तानी का दौर ही टीम इंडिया का टर्निंग पॉइंट माना जाता है, जब टीम ने आक्रामक रूख अपनाते हुए दिग्गज टीमों को लगातार हराया। उस दौर में क्रिकेट जगत पर ऑस्ट्रेलिया का एकछत्र राज था, लेकिन गांगुली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने ही ऑस्ट्रेलियाई टीम के विजयी रथ को रोका था। हालांकि उनकी पहचान शर्मीले क्रिकेटर की भी रही, लेकिन यहां उनका बिंदास अंदाज लोगों को काफी पसंद आया। फैंस को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड की बालकनी में खड़े होकर जीत के बाद अपनी जर्सी उतारकर लहराने का दृश्य आज भी याद है।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket