मुंबई (एजेंसियां)। हार्दिक और कृणाल पांड्या की जोड़ी मैदान के भीतर जिस संजीदगी के साथ खेलती नजर आती है, उतना ही मजा भाईयों की ये जोड़ी मैदान के बाहर भी करते हैं। हार्दिक को वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरे दौरे से आराम दिया गया जबकि कृणाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलकर लौट आए हैं। अब दोनों भाई फिटनेस और मस्ती में समय बिता रहे हैं।

गुरुवार को हार्दिक और कृणाल मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक में रेम्प पर नजर आए। उनके साथ अभिनेत्री लीसा हेडन भी थीं। हार्दिक को टीम इंडिया का बेहद फैशनपसंद खिलाड़ी माना जाता है और अब उनके साथ उनके भाई कृणाल भी जुड़ते नजर आ रहे हैं। लैक्मे फैशन शो की ये तस्वीरें हार्दिक और कृणाल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं। हार्दिक और कृणाल दोनों गुरुवार को अलग अंदाज में नजर आए और लैक्मे फैशन शो में शामिल हुए। दोनों भाईयों ने रैम्प पर वॉक भी किया।

हार्दिक और कृणाल ने इस शो की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इसके साथ कृणाल ने कैप्शन लिखा - शो स्टॉपर एंड शो स्टीलर। भाई तुमने रैंप में आग लगा दी।

गौरतलब है कि हार्दिक इस फैशन शो में वाइन कलर के इंडो वेस्टर्न आउटफिट पहने रैम्प पर उतरे। साथ में उन्होंने लोफर्स भी पहने हुए थे। उनके साथ फिल्म अभिनेत्री लीसा हेडन भी रैम्प पर नजर आईं। केवल हार्दिक ही नहीं इस बार इस इवेंट में उनके बड़े भाई कृणाल भी शामिल हुए।

कृणाल ने ग्रे कलर का इंडो वेस्टर्न आउटफिट और सफेद स्निकर्स पहना हुआ था। बता दें कि इन दोनों भाईयों के आउटफिट अमित अग्रवाल ने डिजाइन किए थे।हार्दिक और लीसा हैडन शो स्टॉपर थे। गौरतलब है कि कॉफी विद करण शो में विवादों में घिरने के बाद हार्दिक पब्लिक इवेंट में कम ही हिस्सा ले रहे हैं।

बता दें कि वर्ल्ड कप के बाद हार्दिक पांड्या को वेस्टइंडीज दौरे से विश्राम दिया गया। वहीं कृणाल हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलकर स्वदेश लौटे। इस सीरीज में कृणाल का प्रदर्शन जबर्दस्त रहा और टीम इंडिया ने ये सीरीज 3-0 से जीती। कृणाल सीरीज के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया था।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket