Hardik Pandya: स्टार ऑलराउंडर Hardik Pandya किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहते हैं। ये स्टार जल्द ही पिता बनने वाला है। हार्दिक ने अपनी एक्‍ट्रेस पत्नी नताशा स्‍टानकोविच ( Natasa Stankovic) के साथ वाली कुछ तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है और इसी से पता चला कि नताशा मां बनने वाली हैं। हार्दिक ने नताशा के बेबी बंप की तस्वीर तो शेयर की ही, लेकिन साथ ही गुपचुप हुई अपनी शादी की एक तस्वीर भी पोस्ट की। बहरहाल इसके बाद हार्दिक को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया।

बता दें कि हार्दिक ने नताशा के बेबी बंप की तस्‍वीर शेयर करते लिए लिखा - नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के एक नए अध्याय को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं।

बता दें कि हार्दिक ने नताशा को अपने प्रपोजल की खबर तो सार्वजनिक की, लेकिन शादी को लेकर कभी कोई बात नहीं की। अचानक उन्होंने नताशा के बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने गुपचुप तरीके से हुई अपनी शादी की तस्वीर भी पोस्ट की। हार्दिक ने नताशा से अपनी शादी का जिक्र कभी नहीं किया। शादी की तस्वीर से लग रहा कि दोनों ने कुछ समय पहले ही शादी की है। इसके अलावा हार्दिक ने नताशा के साथ वाली अपनी दो पुरानी तस्वीरें भी शेयर की।

विराट, शिखर ने दी बधाई

इधर जैसे ही हार्दिक ने नए मेहमान के आने की खबर साझा की, उन्हें बधाई का सिलसिला शुरू हो गया। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक को बधाई देते हुए लिखा - आप दोनों को शुभकामनाएं, आपके परिवार में तीसरे सदस्य के लिए ढेर सारा प्यार और दुआएं। वहीं शिखर धवन, युजवेंद्र चहल, कोच रवि शास्त्री और टीम के कई खिलाड़ियों ने हार्दिक को बधाई दी।

गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा की सगाई जनवरी में हुई थी। हार्दिक ने दुबई में एक यॉट पर नताशा को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। इस प्रपोजल के वीडियो उस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना