T20 वर्ल्ड कप 2021 के अपने पहले ही मैच में भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत विश्व कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान के हाथों हारा है। T20 वर्ल्ड कप के अपने पहले ही मैच में मिली करारी हार से टीम इंडिया को झटका लगा है, वहीं मैच के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी विराट कोहली की चिंता बढ़ा दी है। पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद Hardik Pandya को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है। Hardik Pandya चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर नहीं उतरे और उनकी जगह ईशान किशन ने फील्डिंग की थी।

Hardik Pandya के दाहिने कंधे में लगी चोट

बीसीसीआई से मिली जानकारी के मुताबिक, Hardik Pandya को बल्लेबाजी करते समय दाहिने कंधे में चोट लग गई थी। उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है। Hardik Pandya ने पाकिस्तान के खिलाफ 11 रन की पारी खेली। भारत को अब अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। ऐसे में Hardik Pandya की चोट ने भारत की टेंशन बढ़ा दी है। टीम इंडिया पहले से ही Hardik Pandya की फिटनेस को लेकर चिंतित थी, क्योंकि वह लंबे समय से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं।

कमर दर्द से परेशान थे Hardik Pandya

Hardik Pandya को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बतौर बल्लेबाज टीम में भी शामिल किया गया था। Hardik Pandya का पाकिस्तान के खिलाफ मैच बेहद खास था, क्योंकि यह उनका 50वां T20 मैच था। टॉस के बाद Hardik Pandya ने कहा था कि वह कमर दर्द से परेशान थे, लेकिन अब स्थिति ठीक है।

Posted By: Arvind Dubey