मुंबई। Hardik Pandya makes impressive comeback: Hardik Pandya ने चोट से उबरकर चार महीनों बाद स्पर्धात्मक क्रिकेट में धमाकेदार वापसी की। Hardik Pandya ने डीवाय पाटिल T20 कप में पहले चौकों-छक्कों की झड़ी लगाई और फिर शानदार गेंदबाजी कर 3 विकेट भी झटके।

Hardik Pandya के इस दोहरे प्रदर्शन की मदद से रिलायंस वन ने बैंक ऑफ बड़ौदा को 25 रनों से हराया। शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार ने भी चोट से उबरकर इस मैच में रिलायंस वन टीम की तरफ से वापसी की लेकिन वे फ्लॉप रहे। पहले बल्लेबाजी करते हुए रिलायंस टीम ने 38 रनों पर 2 विकेट खो दिए थे। शिखर धवन 14 और विष्णु सोलंकी 5 रन बनाकर आउट हुए थे। ऐसे समय में क्रीज पर उतरे हार्दिक पांड्या ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर 25 गेंदों में 38 रन बनाए। उन्होंने 1 चौका और 4 छक्के जड़े। उन्होंने सौरभ तिवारी (41) के साथ तीसरे विकेट के लिए 53 रन जोड़े।

उन्होंने इसके बाद 3.4 ओवरों में 26 रन देकर 3 विकेट लेते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। भारतीय स्पिनर राहुल चाहर सबसे सफल गेंदबाज रहे, उन्होंने 18 रनों पर 5 विकेट लिए। धवन 11 गेंदों पर 14 रन ही बना पाए जबकि भुवनेश्वर कुमार ने नाबाद 10 रन बनाए लेकिन वे कोई विकेट नहीं ले पाए।

हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की तरफ से अपना पिछला मैच अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। उसके बाद से वे पीठ की चोट की वजह से क्रिकेट से दूर चल रहे थे। उनकी पीठ का लंदन में ऑपरेशन भी हुआ था और अब उन्होंने मैदान पर वापसी की है। पांड्या ने अपने प्रदर्शन से बता दिया कि वे सीमित ओवरों के फॉर्मेट में टीम इंडिया में अपनी जगह वापस लेने को तैयार हैं। उनकी अनुपस्थिति में शिवम दुबे ऑलराउंडर के रूप में भारतीय टीम में खेल रहे थे।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket