सूरत (एजेंसियां)। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय फील्ड से दूर हैं। उनकी कमर का ऑपरेशन हुआ है और वे अगले कुछ महीने नहीं खेल पाएंगे। लेकिन हार्दिक बराबर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। अटकलें है कि हार्दिक जल्द ही विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। वे विदेशी एक्ट्रेस नताशा स्तानकोविक से शादी कर सकते हैं। हार्दिक ने कुछ समय पहले नताशा को अपने परिवार से मिलवाया। इसके बाद उनकी शादी की अटकलें तेज हो गई हैं।

हार्दिक का नाम पहले भी कई फिल्मी अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है। उस समय भी उनके अफेयरों की अफवाहों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उस समय हार्दिक का नाम फिल्म एक्ट्रेस उर्वशी रौतेल, ईशा गुप्ता और अन्य से जुड़ा था। लेकिन इनकी पुष्टि कभी नहीं हुई। अब हार्दिक का नाम जुड़ा है नताशा है। नताशा सर्बिया की एक्ट्रेस और डांसर हैं और वे फिलहाल मुंबई में रहतीं हैं।

जानकारी के मुताबिक नताशा को लेकर हार्दिक गंभीर हैं और संभावना है कि उनका रिश्ता आगे तक बढ़ेगा। हार्दिका ने नताशा को अपने परिवार से भी मिलवाया है। पिछले दिनों में हार्दिक ने नताशा को अपने घर पर माता-पिता से भी मिलाया था और ये पहला मौका था जब नताशा उनके पूरे परिवार से मिलीं। बताया जा रहा है कि हार्दिक का परिवार इस रिश्ते से खुश है और जल्द ही कोई खबर आ सकती है।

नताशा हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो में छोटे से रोल में नजर आई थीं। इसके अलावा भी वे बॉलीवुड की कुछ अन्य फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने सबसे पहले प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में एक आइटम सांग भी किया था जो उनका बॉलीवुड में डेब्यू था। इसके नताशा बिग बॉस सीजन 8 में भी नजर आईं थीं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता 'डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दें' गीत से मिली थी। फिलहाल नताशा नच बलिए सीजन 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ हिस्सा ले रहीं हैं। फिलहाल हार्दिक और नताशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशन में भी बताए जा रहे हैं। हालांकि इसे लेकर अभी कोई अधिकृत पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों का मामला शादी तक पहुंच गया है।

बता दें कि हार्दिक टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं। फिलहाल उनके कमर के निचले हिस्से का ऑपरेशन हुआ है और क्रिकेट से दूर हैं।

Posted By: Rahul Vavikar