Hardik Pandya सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर परिजनों और मंगेतर Natasa Stankovic के साथ फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। इसी कड़ी में Hardik Pandya ने Natasa Stankovic के साथ कार ड्राइविंग का फोटो शेयर किया है। इस प्यारे फोटो को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट से मिले ब्रेक का Hardik Pandya जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। वे परिजनों और मंगेतर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। Hardik Pandya ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ड्राइव के दौरान का फोटो शेयर किया, जिसमें उनके साथ Natasa Stankovic भी नजर आ रही हैं। उन्होंने इसका कैप्शन दिया, पप्स आपके चेहरे पर चमक कहां से नजर आ रही हैं? उन्होंने इसके साथ लाफ्टर वाला इमोजी भी उपयोग किया है।

उन्होंने एक काले और सफेद पोल्का-डॉटेड फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना हुआ है और उनके बाल चेहरे पर गिरे हुए हैं। हार्दिक नीले रंग की टी-शर्ट पहने है। वे दोनों बिना मास्क के हैं। हार्दिक पांड्या ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि उनके घर नया मेहमान आने वाला है। उन्होंने लिखा था, 'हार्दिक और मैंने अब तक एक साथ एक यादगार यात्रा की है, यह समय के साथ और बेहतर होने जा रहा है, हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के इस नए कदम से एक साथ सुपर उत्साहित हैं और विनम्रतापूर्वक आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की कामना करते हैं।' हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच ने इसी साल 1 जनवरी को दुबई में सगाई की थी। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान नताशा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर पर ही रह रही हैं। हार्दिक पांड्या ने पिछले साल सितंबर के बाद से भारतीय टीम की तरफ से कोई मैच खेला नहीं हैं। वे पीठ दर्द की वजह से टीम से बाहर चल रहे थे, अक्टूबर में उनकी पीठ का ऑपरेशन हुआ था। वे इस साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुने गए थे लेकिन इस सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ा था। इसके बाद कोरोना वायरस की वजह से यह सीरीज रद्द हो गई।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना